‘नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी कहा मैंने पायल है छनकाई पर रीमिक्स ?लीगल एक्शन तक पहुंची बात

फाल्गुनी पाठक का गाना था ‘मैंने पायल है छनकाई’,नेहा कक्कड़ ने उसको रीमिक्स करके ‘ओ सजना’ बना दिया। फाल्गुनी को रीमिक्स करने का आइडिया और रीमिक्स वर्ज़न, दोनों ही अच्छे नहीं लगे। अब इस मामले पर फाल्गुनी और नेहा आमने-सामने आ गई हैं। फाल्गुनी पाठक कानूनी कार्रवाई करने की बात कर गईं।दूसरे तरफ नेहा का कहना है कि लोगों से उनकी सफलता बर्दाश्त नहीं हो रही है।
1999 में फाल्गुनी पाठक का एल्बम आया। उसका नाम था ‘मैंने पायल है छनकाई’। इस एल्बम का टाइटल ट्रैक खूब पॉपुलर हुआ। आज भी बड़े चाव से उसे सुना जाता है।फिर नेहा कक्कड़ को एक आइडिया आया। वही आइडिया, जो उन्हें पहले भी कई बार आ चुका है। गानों को रीमिक्स करने का उन्होंने फाल्गुनी के गाने को अपनी आवाज़ में गाया और ‘ओ सजना’ नाम से रिलीज़ कर दिया।जैसे ये गाना आया, जनता बोली  सटक गई।

नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक
नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक

इसे भी पढ़े : – सोने की कीमतों में आई भारी गिरावट , दिवाली से पहले खरीदने का सही मौका

नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक

ये सारी बातें फाल्गुनी पाठक तक पहुंच रही थीं। जितने लोग नेहा कक्कड़ के गाने को बुरा बता रहे थे, फाल्गुनी सबके पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करती जा रही थीं। इससे ज़ाहिर हो गया कि फाल्गुनी भी ‘मैंने पायल है छनकाई’ को रीमिक्स किए जाने से खुश नहीं हैं।

'मैंने पायल है छनकाई' रीमिक्स पर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी
‘मैंने पायल है छनकाई’ रीमिक्स पर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी

इसे भी पढ़े : –  मिरर के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई तारक मेहता की सोनू, जिसने भी देखा ?

इस बारे में  फाल्गुनी ने कहा कि इतने सालों बाद भी उनके गाने को इतना पसंद किया जाता है। इससे वो बहुत खुश हैं मगर उन्हें इस बात का दुख है कि उनके गाने को रीमिक्स करने से पहले उनसे पूछा तक नहीं गया पूछना तो छोड़िए, इत्तिला भी नहीं किया गया।

फाल्गुनी पाठक बोली लीगल एक्शन
फाल्गुनी पाठक बोली लीगल एक्शन

फाल्गुनी पाठक बोली लीगल एक्शन

इस गाने के राइट्स टी-सीरीज़ के पास हैं।यानी ये उनकी प्रॉपर्टी है। उस गाने के साथ वो चाहें, कर सकते हैं। इसलिए नेहा कक्कड़ और तनिष्क बाग्ची के साथ मिलकर रीमिक्स कर दिया। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की ट्रोलिंग हो रही हैं।जवाबी कार्रवाई के लिए नेहा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उन्होंने अपना बचाव करते हुए लिखा-

इस गाने के राइट्स टी-सीरीज़ के पास हैं. यानी ये उनकी प्रॉपर्टी है।उस गाने के साथ वो चाहें, कर सकते हैं। इसलिए नेहा कक्कड़ और तनिष्क बाग्ची के साथ मिलकर रीमिक्स कर दिया। इस गाने को लेकर सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ की ट्रोलिंग हो रही हैं।जवाबी कार्रवाई के लिए नेहा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया।उन्होंने अपना बचाव करते हुए लिखा-‘जो लोग मुझे खुश और सफल देखकर दुखी हैं, मुझे उनके लिए बुरा लगता है. बेचारे… कमेंट करते रहिए। मैं उन्हें डिलीट भी नहीं करूंगी।क्योंकि मुझे पता है कि सब लोग ये जानते हैं कि नेहा कक्कड़ कौन है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .comजुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel