मिरर के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई तारक मेहता की सोनू, जिसने भी देखा ?

टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में आपने जरूर सुना होगा। ये टीवी शो काफी लंबे समय से आ रहा है और इसको लोग आज भी बहुत ज्यादा पसंद करते है। लेकिन इतने सालो के चलते इसके बहुत से किरदारों के एक्टर और एक्ट्रेस ने इस शो को छोड़ दिया है।ऐसे ही एक एक्ट्रेस निधि भानुशाली है। जिन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू नाम के किरदार को निभाया था। जब निधि ने इस शो में काम करना शुरू किया था तब उनके एक्टिंग की वजह से सभी लोगो को वो बहुत पसंद आई थी। लेकिन फिर जैसे जैसे वक्त बिता निधि इस किरदार को करके थक गई और इस शो को छोड़ने का विचार बना लिया। लेकिन उन्होंने जैसे ही इस शो को छोड़ा उनका पूरा अंदाज ही बदल गया।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू नाम के किरदार को निभाया था
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू नाम के किरदार को निभाया था

इसे भी पढ़े : – गोविंदा के गाने पर डांस कर लड़की ने अपने डांस से लोगों के दिलो में लगाया आग

मिरर के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई तारक मेहता की सोनू

निधि अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोस और विडियोज को शेयर करती रहती है। और सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती है। लेकिन अब उनका सोशल मीडिया के पोस्ट देखकर ऐसा लगता है की वो बहुत लंबे समय से वेकेशन पर चली गई है। निधि अब हमेशा अपना फोटो शूट करवाती रहती है। उनके बिकिनी की फोटो और कुत्ते के सात की गई फोटो को लोगो के द्वारा बहुत पसंद किया गया था।

मिरर के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई तारक मेहता की सोनू,
मिरर के सामने कपड़े उतार कर खड़ी हो गई तारक मेहता की सोनू

इसे भी पढ़े : – मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में एक समय ऐसा था में कंगाल?

फोटो के कैप्शन में निधि लिखती है की यहां पर खरीदने के लिए कुछ नहीं है। बस सेल्फी लेने के लिए बहुत से मिरर है।सेल्फी और मेरा ऑब्सेशन नाम के फोटो पी लोगो ने बहुत से कमेंट्स किया है। एक यूजर ने लिखा की सोनू बेटा मस्ती नही। ,दूसरे यूजर ने लिखा हमारे जमाने में ऐसे कपड़े नही हुआ करते थे भिड़े भाऊ।, और एक तीसरे यूजर ने लिखा अरे सोनू तू इतनी चेंज हो गई है।

टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा
टीवी का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा

कड़ी मेहनत से खुद को किया फीट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सोनू का किरदार निभा चुकी निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। उनके फैंस भी बहुत है और अपने फैंस ने लिए अक्सर ही वो फोटो और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल के दिनों में निधि में अपने बोल्ड फोटोज को भी शेयर करना शुरू कर दिया है। जिससे लोगो के लाइक और कमेंट की बाढ़ सी आ गई है।

उन्होंने अपने मेहनत से और जिम में पसीना बहा कर अपने बॉडी को काफी फीट किया
उन्होंने अपने मेहनत से और जिम में पसीना बहा कर अपने बॉडी को काफी फीट किया

निधि पहले काफी मोटी थी। पर उन्होंने अपने मेहनत से और जिम में पसीना बहा कर अपने बॉडी को काफी फीट किया है। उनके फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आया है। और उनके फैंस ने उनके तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को छोड़ने के बाद भी प्यार करना बंद नही किया है। और अब भी उनके फोटो पर जमकर प्यार लुटाते है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel