मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में एक समय ऐसा था में कंगाल?

मनीष पॉल मशहूर टीवी होस्ट और कॉमेडी कलाकार है। उन्होंने हर छोटे किरदार से लेकर बड़ा किरदार निभाया है। उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने अपने पिछले दिनों को याद किया। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, “आज उनके पास सब कुछ है, लेकिन पहले ऐसा कुछ भी नहीं था। झलक दिखला जा शो मिलने से पहले मैं एक साल तक बेरोजगार घर पर बैठा था। मेरे लिए खाना खाना भी मुश्किल हो रहा था। ”उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मेरी पत्नी काम पर जाती थी। उन्होंने काफी सपोर्ट किया है। भगवान की कृपा से आज सब कुछ ठीक है और मैं फिर से आगे बढ़ रहा हूं। झलक दिखला जा शो ने मुझे नहीं जिंदगी दी है। यहां पर माधुरी मैम, करण सर और रेमो सर के साथ मैंने काफी हंसी मजाक किया जो कि वाकई जबरदस्त था। लोगों के बीच मुझे पहचान मिली है।

इसे भी पढ़े : – श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट कि लोग ?

मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में कंगाल

साल 2012 में पहली बार मनीष पॉल को झलक दिखला जा शो में बतौर होस्ट काम करने का मौका मिला। इसके 5 साल बाद भी जब शो ने वापसी की तो मनीष में वही एनर्जी देखने को मिली जो पहले थी। उन्होंने बताया कि इस शो के सेट पर उन्होंने काफी मस्ती मजाक किया है।

मनीष पॉल को झलक दिखला जा शो में बतौर होस्ट काम करने का मौका मिला.
मनीष पॉल को झलक दिखला जा शो में बतौर होस्ट काम करने का मौका मिला

जिंदगी मे दुख और सुख तो आते जाते रहते हैं। कोई इस समय को मजबूती से बाहर कर जाता है तो कोई दुख के भंवर में फंस जाता है। लेकिन आपको संयम से काम लेकर सब सोचना पड़ता है। टीवी होस्ट और एक्टर मनीष पॉल में भी अपनी जिंदगी के कई दुख देखे हैं और उन्होंने इस बारे में खुद खुलासा किया है।

बुरे वक्त में मेरी बीवी ने दिया सबसे ज्यादा साथ
बुरे वक्त में मेरी बीवी ने दिया सबसे ज्यादा साथ

बुरे वक्त में मेरी बीवी ने दिया सबसे ज्यादा साथ

मनीष पॉल मशहूर टीवी होस्ट और कॉमेडी कलाकार है। उन्होंने हर छोटे किरदार से लेकर बड़ा किरदार निभाया है। उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने अपने पिछले दिनों को याद किया।

मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में कंगाल हो गया था और खाना भी नहीं खा
मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में कंगाल हो गया था और खाना भी नहीं खा

इसे भी पढ़े : – बॉलीवुड में एक्टर बनने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट स्टार्स, कोई था वॉचमैन, तो कोई बेचता था?

टीवी के फेमस होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने धूमधाम से गणेश चतुर्थी के त्योहार को मनाया था। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो… इस वीडियो में मनीष अपनी बेटी सायशा के साथ नजर आ रहे हैं।

झलक दिखला जा शो मिलने से पहले मैं एक साल तक बेरोजगार घर पर बैठा
झलक दिखला जा शो मिलने से पहले मैं एक साल तक बेरोजगार घर पर बैठा

इस वीडियो को देखकर कई फैंस हैरान हैं कि मनीष पॉल इतनी बड़ी बच्ची के पिता हैं। इस शो में काम करने के कारण ही करण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो में काम करने का मौका मिला।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel