श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट कि लोग ?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को आज के समय में हर कोई जानता है। सोशल मीडिया पर अक्सर उनके नाम के चर्चे होते रहते हैं। पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अक्सर अपने फैंस के साथ अपने अलग-अलग लुक्स शेयर करती रहती हैं। उनका हर लुक उनके फैंस को खूब पसंद आता है। हाल ही में उन्होंने अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।पलक तिवारी ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हुआ है और थोड़े से बालों की चोटी गुथी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हूप ईयररिंग पहने हुए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा – नेचुरल ब्यूटी। अन्य यूजर्स भी फायर और हार्ट इमेजी कमेंट में पोस्ट कर रहे हैं।

पलक तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट
पलक तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

इसे भी पढ़े : – बॉलीवुड में एक्टर बनने से पहले ये काम करते थे आपके फेवरेट स्टार्स, कोई था वॉचमैन, तो कोई बेचता था?

पलक तिवारी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

पलक तिवारी के इंस्टाग्राम पर काफी फैन फॉलोइंग हैं। पलक ने व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ है। वे अपना परफेक्ट फिगर और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। फैंस उनकी तारीफ

पलक ने व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ
पलक ने व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप पहना हुआ

करने से नहीं थक रहे हैं और उनकी तस्वीरों पर खूब लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं।

इसे भी पढ़े : – रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे

तस्वीरें देख पागल हुए फैंस

पलक तिवारी ने लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला रखा हुआ है और थोड़े से बालों की चोटी गुथी हुई है। साथ ही उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हूप ईयररिंग पहने हुए है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो।’ दूसरे ने लिखा – नेचुरल ब्यूटी। अन्य यूजर्स भी फायर और हार्ट इमेजी कमेंट में पोस्ट कर रहे है

तस्वीरें देख पागल हुए फैंस
तस्वीरें देख पागल हुए फैंस

पलक तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करे तो वह पॉपुलर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ में दिखाई दे चुकी हैं। उनका यह गाना सुपरहिट हुआ था।

पॉपुलर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ में दिखाई
पॉपुलर पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली’ में दिखाई

पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel