रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, ‘द कश्मीर फाइल्स’ को छोड़ा पीछे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।यह फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करने लगा था’ब्रह्मास्त्र’ ने तोड़ा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड,इसे देख भड़के ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ‘विवेक अग्निहोत्री’रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।यह फिल्म दूसरे हफ्ते में ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड करने लगा था। लेकिन इस ट्रेंड का फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है।रिपोर्ट्स के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने दुनियाभर में एक ही समय पर 340 करोड़ का कारोबार किया है।ब्रह्मास्त्र इस आंकड़े को पार कर दुनिया भर में 350 करोड़ के करीब पहुंच गया है।

'ब्रह्मास्त्र' ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड
‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोड़ा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड

इसे भी पढ़े : –  डिंपल कपाड़िया की पोती नाओमिका सरन की खूबसूरत और ग्लैमरस फोटो हुई वायरलउनकी फोटो से उनकी नानी की फिल्म बॉबी की याद ?

रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र ने बनाया अब ये रिकॉर्ड

जिसके बाद ब्रह्मास्त्र साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ब्रह्मास्त्र के पोस्ट को देखकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए। उन्होंने हाहाहा ट्वीट किया। मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कैसे हराया? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से टक्कर देना दीजिए। हमें अकेला छोड़ दो।

भड़के 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर 'विवेक अग्निहोत्री'
भड़के ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ‘विवेक अग्निहोत्री’

उन्हीने वागे खा की वह इस भीड़ का हिस्सा नहीं हूँ। बायकाट का चलन सामाजिक मीडिया पर कुछ समय से दायीं ओर चल रहा है । विवेक अग्निहोत्री ने हाल ही में पर बात की थी यह। उन्होंने एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में कहा था यह एक जटिल मुद्दा है और ‘बॉलीवुड का बहिष्कार’ करें अभियान बहुत अच्छा है क्योंकि यह दिखाता है बॉलीवुड क्या है इसको लेकर लोगों की निराशा मानते हुए। लेकिन इस ट्रेंड का फिल्म की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा है।

ब्रह्मास्त्र ने अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़
ब्रह्मास्त्र ने अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़

इसे भी पढ़े : –  अर्चना पुरण सिंह का कैमरा बंद होते ही बदल जाता है रूप

भड़के ‘द कश्मीर फाइल्स’ के डायरेक्टर ‘विवेक अग्निहोत्री’

रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्रह्मास्त्र ने अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ दिया है और साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।रिपोर्ट्स के मुताबिक द कश्मीर फाइल्स ने दुनियाभर में एक ही समय पर 340 करोड़ का कारोबार किया है।ब्रह्मास्त्र इस आंकड़े को पार कर दुनिया भर में 350 करोड़ के करीब पहुंच गया है।जिसके बाद ब्रह्मास्त्र साल 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

'ब्रह्मास्त्र' ने तोड़ा 'द कश्मीर फाइल्स' का रिकॉर्ड,जानिए कितने करोड़ो कमाए
‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोड़ा ‘द कश्मीर फाइल्स’ का रिकॉर्ड,जानिए कितने करोड़ो कमाए

सोशल मीडिया पर द कश्मीर फाइल्स का रिकॉर्ड तोड़ते हुए ब्रह्मास्त्र के पोस्ट को देखकर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री भड़क गए। उन्होंने हाहाहा ट्वीट किया। मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कैसे हराया? बॉलीवुड फिल्मों को एक-दूसरे से टक्कर देना दीजिए। हमें अकेला छोड़ दो ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy com जुड़े रहे हैं।।

Join WhatsApp Channel