अर्चना पुरण सिंह का कैमरा बंद होते ही बदल जाता है रूप

कैमरे के पीछे अर्चना पूरन सिंह बदल जाता है पूरा लिहाज खुद कपिल ने बताई ये बात

नवजोत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो के जज का पद का छोड़ने के बाद अर्चना पूरन सिंह को  कास्ट किया गया था। आपको बता दे की कपिल शर्मा का ये शो एक कॉमेडी शो है। और इस शो को पूरे भारत में और इसके आस पास के देशों में बहुत पसंद किया जाता है। अर्चना ने जब से नवजोत सिंह सिद्धू को कपिल शर्मा के शो से रिप्लेस किया है तब से वो लगातार शो के शूटिंग के बहुत से पिक्चर्स को अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। अर्चना पूरन सिंह अक्सर शो पर आने वाले सेलिब्रिटी के साथ मस्ती करते हुए विडियोज को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अर्चना के ये वीडियो लोगो के द्वारा बहुत पसंद किए जाते है।

कैमरे के पीछे अर्चना पूरन सिंह बदल जाता है पूरा लिहाज
कैमरे के पीछे अर्चना पूरन सिंह बदल जाता है पूरा लिहाज

अर्चना पुरण सिंह ये सब कहती है कपिल को

ऐसे ही एक वीडियो के अंदर कपिल शो पर आए मेहमानों के साथ बात करते हुए कहते है। “कभी कभी हम बचपन में बहुत अजब सी चीजे सोचते है। जैसे जब मैंने बचपन में शोले फिल्म देखी थी तो मैंने सोचा की मैं बड़ा हो कर डाकू बनुगा।”

नवजोत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो के जज का पद का छोड़ने के बाद अर्चना पूरन सिंह को कास्ट
नवजोत सिंह सिद्धू के द कपिल शर्मा शो के जज का पद का छोड़ने के बाद अर्चना पूरन सिंह को कास्ट

इस बात पर अर्चना ने तुरंत जवाब दिया की ” कपिल तुम डाकू ही हो, सोनी को लूट रहे है तू डाकू ही है।” ये बात सुनते ही तुरंत कपिल ने जवाब दिया की ” मैं ही लेता ही न तनख्वाव बाकी आप सब लोग तो। यह पर खाने पर आते है।”

इसे भी पढ़े : –  60 साल पुरानी बैंक पिता की पासबुक ने बेटे को एक झटके में बन गया करोड़पति

कैमरा बंद होते ही बदल जाता है अर्चना का रूप

कपिल शर्मा ने ये वीडियो द कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड के पहले का है जिसमे इस शो में गेस्ट के तौर पर कृति सैनन और टाइगर श्राफ आए हुए थे। इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला और उनकी पत्नी वर्धा नाडियावाला और अहान शेट्टी भी आये हुए थे। कॉमेडियन कपिल ने वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करतते हुए कहा की शूटिंग शुरू होने से पहले शो के होस्ट के साथ कुछ बात हो जाए। इसके अलावा हम लोग वीडियो में सभी सेलेब्स को साथ में गेम खेलते हुए और कुछ इंस्टाग्राम कमेंट्स को पढ़ते हुए देखते है।

अर्चना पूरन सिंह

आपने बता दे की द कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन कपिल और अर्चना पूरन सिंह दोनो एक दूसरे को बहुत टांग खींचते है। और दोनो ही कॉमेडी कर के लोगो को बहुत हंसाते है। कपिल ने कई बार कहा है की अर्चना और वो एक दोस्त को तरह है और उनका रिश्ता दोस्ती का है।

द कपिल शर्मा शो इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा कॉमेडी शो
द कपिल शर्मा शो इंडियन टेलीविजन का सबसे बड़ा कॉमेडी शो

और वो दोनो एक दूसरे को छेड़ने के लिए बस मजाक करते है। अर्चना पूरन सिंह पूरे शो के शूटिंग के धारण बहुत हसाती और हसती है। वो अपने हर एक एपिसोड का 10 लाख रुपए तक चार्ज करती है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy com जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *