सलमान खान के घर पसरा मातम उनके इस क़रीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

सलमान खान के घर पसरा मातम उनके इस क़रीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, सलमान ने खुद ट्वीट कर दी जानकारी

बॉलीवुड के हीरो सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नही है। वे ऐसे कलाकार है जो ना केवल भारत मे बल्कि पूरी दुनिया मे मशहूर है। तीनो खान में से वही है जो भाईजान के नाम से जाने जाते है। सलमान खान को काफी दयालु माना जाता है। वे सबकी मदद् करते है और लोगों को भी प्रेरित करते है। वे समय समय पर काफी चैरिटी करते रहते हैं।सलमान खान को लोग खूब पसंद करते है। वे मनोरंजन जगत के सुल्तान माने जाते हैं।सलमान खान के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा भाई जान के घर पसरा मातम ट्वीट कर दी जानकारी बॉलीवुड के हीरो सलमान खान किसी परिचय के मोहताज नही है। वे ऐसे कलाकार है जो ना केवल भारत मे बल्कि पूरी दुनिया मे मशहूर है। तीनो खान में से वही है जो भाईजान के नाम से जाने जाते है। सलमान खान को काफी दयालु माना जाता है। वे सबकी मदद् करते है और लोगों को भी प्रेरित करते है। वे समय समय पर काफी चैरिटी करते रहते हैं। सलमान को लोग खूब पसंद करते है। वे मनोरंजन जगत के सुल्तान माने जाते हैं।

सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी
सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी

इसे भी पढ़े : –  60 साल पुरानी बैंक पिता की पासबुक ने बेटे को एक झटके में बन गया करोड़पति

सलमान खान के घर पसरा मातम

60 की दशक में पैदा हुए सलमान खान ने अपना फ़िल्म career बीवी हो तो ऐसी से शुरू किया। इस फ़िल्म में वह एक सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आए। पहला मेन लीड रोल उन्हें मैंने प्यार किया मूवी से मिला।इस फ़िल्म में भाग्यश्री ने भी अपना डेब्यू किया।

सलमान खान के घर पसरा मातम इस क़रीबी ने दुनिया को कहा अलविदा
सलमान खान के घर पसरा मातम इस क़रीबी ने दुनिया को कहा अलविदा

2009 में आयी मूवी वांटेड ने की किस्मत बदल दी। यह मूवी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाले पहली मूवी थी। इसके बाद सलमान खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उनकी हर मूवी 100 करोड़ क्लब में शुमार होते हैं।

इसे भी पढ़े : – करोड़ों के मालिक थे राजू श्रीवास्‍तव, जानिए अपने पीछे छोड़ गए कितनी संपत्ति

सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी

सलमान खान एक ऐसे सितारे हैं जिनके फेन्स फॉलोइंग सबसे जबरदस्त मानी जाती है। वर्तमान में सलमान खान काफी चर्चा मैं हैं वह इसलिए क्योंकि उनको लेकर एक बुरी खबर फैली हुई है। कहा जा रहा है कि उन्होंने किसी करीबी को खोया हैं।

सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी
सलमान ने ट्वीट कर दी जानकारी

जिसकी वजह से वे अभी भी शोक में है। माना जा रहा है कि वह करीबी कोई उनका परिजन है।

मौत की खबर खुद सलमान ने अपने सोशल मीडिया के थ्रू दी है। उन्होंने आगे लिखते हुए बताया कि उनके करीबी दोस्त और मशहूर निर्माता सावन कुमार अब नही रहे। इस बात का उन्हें इतना गहरा सदमा लगा है की इस बात पर अभी तक यकीन नहीं कर पा रहे हैं ।सावन सलमान के काफी करीब माने जाते थे। इसलिए आज कल सलमान खान की काफी चर्चा हो रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *