चित्राशी रावत अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई रेड लहंगे में सुंदर दिखीं दुल्हन

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय शादी का सीजन चल रहा है। अथिया शेट्टी के बाद अब एक और एक्ट्रेस ने भी अपना हमसफर चुन लिया है। जी हां! हम बात कर रहे हैं, ‘चक दे इंडिया’ फेम एक्ट्रेस चित्राशी रावत  की। फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने वाली चित्राशी रावत अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। आइए आपको इनकी शादी की झलकियां दिखाते हैं।उन्होंने बिलासपुर में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी कर ली है। शादी में कई सितारों ने शिरकत की और यह एक मजेदार वेडिंग थी।’फैशन’, ‘चक दे इंडिया’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं चित्राशी अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी बिलासपुर में हुई। यह दोपहर में संपन्न हुई, जिसमें अभिनेत्री ने रेड कलर का लहंगा पहना था और इसे लाल चुनरी के साथ पेयर किया था। ध्रुवादित्य ने भी एक्ट्रेस को मैच करते हुए लाल कलर की पगड़ी पहनी थी। यहां देखिए शादी की कुछ तस्वीरें व वीडियोज।

329229353 6713029095396868 9017236575223898105 n

इसे भी पढ़े :-फिल्म ‘नसीब अपना अपना’ की टेढ़ी चोटी और सांवली सूरत वाली चंदू रियल लाइफ में बेहद खूबसूरत दिखती है लेकिन अचानक से गायब ?

‘चक दे इंडिया’ फेम चित्राशी रावत ने ध्रुवादित्य से रचाई शादी

चित्राशी की शादी में विद्या मालवदे, श्रुति उल्फत, डेलनाज ईरानी और शिल्पा शुक्ला जैसे कई सितारों ने भाग लिया था और सभी ने जमकर मस्ती की।

chitrashi

चित्राशी रावत ने ‘फ्लाइट’, ‘द ग्रे’ और वेब सीरीज ‘डैमेज्ड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता ध्रुवादित्य भगवानानी से शादी की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prapti Roy Bhagat (@lifeof_chupsy)

रेड लहंगे में सुंदर दिखीं दुल्हन चित्राशी

उन्होंने चित्राशी के साथ फिल्म ‘प्रेम मयी’ में काम किया है। इससे पहले, एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने खुलासा किया था कि वे एक साधारण शादी चाहते थे।उन्होंने कहा था, “हम मूल रूप से देहरादून में कोर्ट मैरिज करना चाहते थे।

chitrashi

हमने सोचा था कि सिंपल शादी करेंगे, पैसे बचाएंगे और ट्रैवल करेंगे। हालांकि, हमारे परिवार जुड़ गए। ध्रुव और मैं इसे शादी के बंधन के रूप में नहीं देख रहे हैं,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gagan Deep Randhawa (@gagandeep37)

इसे भी पढ़े :- शमिता शेट्टी ने परिवार के संग मनाया 44वां जन्मदिन और बहन शिल्पा शेट्टी ने हमेशा की तरह बटोर ली सारी लाइमलाइट

बल्कि अपने परिवारों और करीबी दोस्तों के साथ अपने रिश्ते के उत्सव के रूप में देख रहे हैं।”chitrashi

इसके पहले, चित्राशी रावत-ध्रुवदित्य भगवानानी की हल्दी और मेहंदी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। हल्दी में येलो, तो मेहंदी में ब्लू आउटफिट में दोनों ने एक-दूसरे को कंप्लीट किया था।

chitrashi

फिलहाल, हम भी चित्राशी रावत-ध्रुवदित्य भगवानानी को उनकी शादी के लिए ढेर सारी बधाई देते हैं।

328314653 1679654319135659 6924744934176534187 n हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel