शमिता शेट्टी ने परिवार के संग मनाया 44वां जन्मदिन और बहन शिल्पा शेट्टी ने हमेशा की तरह बटोर ली सारी लाइमलाइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी  2 फरवरी को अपना 44वां जन्मदिन मनाया। एक्ट्रेस का जन्म 2 फरवरी 1979 में मंगलूरु में हुआ था।जन्मदिन बीती रात परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह रेड आउटफिट में नजर आईं। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस से लेकर सितारों तक ने उन्हें ढेर सारी बधाइयां दीं। एक्ट्रेस ने बीती रात शिल्पा शेट्टी  राज कुंद्रा और खास दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। बर्थडे के मौके पर जहां बर्थडे गर्ल रेड आउटफिट में नजर आईं तो वहीं शिल्पा शेट्टी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर आईं। शमिता शेट्टी  की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। उन्होंने पार्टी से पहले पैपराजी को एक से एक पोज भी दिये। शमिता शेट्टी बर्थडे की रात रेड टॉप और शॉर्ट्स में नजर आईं। पार्टी के लिए एक्ट्रेस का लुक देखने लायक रहा। उनके लुक देख लोग भी जमकर तारीफें कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी चंद दिनों पहले आमिर अली संग डेटिंग को लेकर चर्चा में

इसे भी पढ़े :- इकबाल के शो ‘ना उमरा की सीमा हो’ ने छोटे पर्दे का बढ़ाया पारा, मोहब्बत के नए किस्से की अनोखी कहानियां

शमिता शेट्टी बर्थडे की रात रेड टॉप और शॉर्ट्स में नजर

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी ने पार्टी वेन्यू के बाहर पैपराजी को एक से एक पोज भी दिये। दोनों बहनों के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक रही।शमिता शेट्टी के बर्थडे पर शिल्पा शेट्टी ने भी कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। एक्ट्रेस पार्टी की रात व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में दिखाई दीं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक रहा।

Shilpa Shetty - Shamita Shetty's Birthday Bash in Mumbai 02/02/2023 •  CelebMafia

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों बहनों के साथ-साथ एक-दूसरे की बेस्ट फ्रेंड भी हैं। बीते दिन शिल्पा शेट्टी ने शमिता को खास अंदाज में जन्मदिन की बधाइयां भी दी थीं।

शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी
शिल्पा शेट्टी और शमिता शेट्टी की बॉन्डिंग काफी अच्छी

शिल्पा शेट्टी का लुक देख लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “मैम आप और कितनी जवान होंगी। जूनियर को भी मौका दीजिए अब।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “आप तो आज भी वैसे ही हो, सच में ओल्ड गोल्ड होता है।

शमिता शेट्टी 44वां बर्थडे सेलिब्रेशन में बहन शिल्पा शेट्टी का शॉर्ट ड्रेस  लुक में लगी खूबसूरत - BoldSky

इसे भी पढ़े :- सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया कियारा आडवाणी निकलीं जैसलमेर के लिए एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

शिल्पा शेट्टी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर

बर्थडे भले ही शमिता शेट्टी का था, लेकिन लुक से लोगों को हैरान करने में शिल्पा शेट्टी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। फैंस के कमेंट्स देखकर भी कहा जा सकता है कि उन्हें शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज खूब पसंद आया।

शिल्पा शेट्टी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर
शिल्पा शेट्टी ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में नजर

शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में राज कुंद्रा भी नजर आए। हालांकि हर बार की तरह इस बर भी वह मास्क लगाकर बर्थडे पार्टी में पहुंचे। बता दें कि अपने इस काम के लिए वह कई बार ट्रोल हो चुके हैं। बता दें कि शमिता शेट्टी चंद दिनों पहले आमिर अली संग डेटिंग को लेकर चर्चा में आ गई थीं।

शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज खूब पसंद आया।
शिल्पा शेट्टी का ग्लैमरस अंदाज खूब पसंद आया

दरअसल, उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें आमिर अली उन्हें किस करते नजर आए थे। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने अनुमान लगाया कि वे दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

शमिता शेट्टी बर्थडे की रात रेड टॉप और शॉर्ट्स में नजर
शमिता शेट्टी बर्थडे की रात रेड टॉप और शॉर्ट्स में नजर

शमिता शेट्टी ने इन डेटिंग रूमर्स पर नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि देश में और भी जरूरी मुद्दे हैं जिनपर चर्चा की जा सकती है। वहीं आमिर अली ने भी कहा था कि वह और शमिता दोनों ही सिंगल हैं।

बर्थडे: शिल्पा शेट्टी ने शमिता शेट्टी को दी ग्लैमरस मुबारकबाद, बहुत दिनों  बाद दिखा ये तेवर - Shilpa Shetty and Raj Kundra says Happy birthday to  Shamita Shetty in style

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel