सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया कियारा आडवाणी निकलीं जैसलमेर के लिए एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और आज से उनकी प्रीवेडिंग फंक्शन भी शुरू हो रहे हैं। ऐसे में सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनिया कियारा आडवाणी जैसलमेर के लिए निकल गई हैं, जिन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया की ओर मुस्कुराते हुए पोज भी दिए।दरअसल, कियारा आडवाणी को शनिवार सुबह कलिना के प्राइवेट एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट कलर के को-ऑर्ड सेट और पिंक शॉल पहने नजर आईं। कियारा अपनी कार से उतरने के बाद कुछ लोगों को गले लगीं और फिर पैपराजी को देखाकर मुस्कुराते हुए पोज किया। हालांकि सिद्धार्थ कियारा के साथ नहीं थे।

सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे
सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे

इसे भी पढ़े :- देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दूसरी बेटी के नामकरण की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी बेटी का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा’.

जैसलमेर के लिए निकलीं सिद्धार्थ की दुल्हनिया कियारा आडवाणी

बॉलीवुड के स्वीट कपल एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को साथ में खूब पसंद किया जाता है। अब जल्द ही दोंनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। सिद्धार्थ की होने वाली दुल्हनियां जैसलमेर के लिए रवाना हो गई हैं।

जैसलमेर के लिए निकलीं सिद्धार्थ की दुल्हनिया कियारा आडवाणी
जैसलमेर के लिए निकलीं सिद्धार्थ की दुल्हनिया कियारा आडवाणी
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक दूसरे को लगभग दो साल से डेट कर रहे हैं और अब जल्द ही दोनों शादी करने जा रहे हैं। कपल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाला है। आज से दोनों के प्रीवेडिंग फंक्शन भी शुरू होने वाले हैं इसके लिए कियारा जैसलमेर के लिए रवाना हो गई हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

कियारा को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कियारा ने भी मीडिया को हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस दौरान उनके चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ देखने को मिला। कियारा आडवाणी अपनी फैमिली के साथ एयरपोर्ट पहुंचीं थीं।

व्हाइट ट्राउजर और शर्ट के साथ कियारा ने मर्जेंटा कलर की शॉल कैरी किया था, जो उनपर बहुत सूट कर रहा था।

kiara advani sidharth malhotra wedding in jaisalmer guest list haldi mehndi sangeet details here slt | जैसलमेर के इस महल में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी, प्री-वेडिंग फंक्शन की तारीख आई सामने, ये होंगे गेस्ट

इस दौरान अभिनेत्री ने मीडिया की ओर मुस्कुराते हुए पोज भी दिए और हाथ हिलाकर सभी को अभिवादन किया। इस दौरान कियारा की खुशी साफ देखी जा सकती थी।

kiara advani, सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ पार्टी में पहुंची कियारा आडवाणी के स्टाइलिश लुक ने खींचा सबका ध्यान, देखें तस्वीरें - lifestyle kiara advani in crop ...

इसे भी पढ़े :- क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शाहनील ने मिनी स्कर्ट में उड़ा दी फेन्स नीद ये देख सारा भी….

एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने जा रहे हैं। एक पैपराजी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए पैलेस के सोशल मीडिया अकाउंट ने गुरुवार को शादी की जगह की पुष्टि की कर दी

पैलेस के सोशल मीडिया अकाउंट ने गुरुवार को शादी की जगह की पुष्टि की
पैलेस के सोशल मीडिया अकाउंट ने गुरुवार को शादी की जगह की पुष्टि की

थी। वहीं, वेडिंग फंक्शन में परिवार के अलावा शाहिद कपूर उनकी पत्नी मीरा राजपूत, करण जौहर और मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों के शामिल
मनीष मल्होत्रा सहित लगभग 100 मेहमानों के शामिल

इसके अलावा शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा के दो रिसेप्शन होने की भी खबरें हैं। कहा जा रहा है एक रिसेप्शन दिल्ली में और दूसरा मुंबई में होगा।

आज से ही शादी के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे
आज से ही शादी के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे

शादी के दिन ही कपल अपने रिश्ते को ऑफिशियल करेगा। वहीं, आज से ही शादी के सभी फंक्शन शुरू हो जाएंगे। पहले आज मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद शाम को संगीत होगा।

आज मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद शाम को संगीत होगा
आज मेहंदी सेरेमनी होगी और उसके बाद शाम को संगीत होगा

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel