देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपनी दूसरी बेटी के नामकरण की फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी बेटी का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा’.

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी और उनके एक्टर पति गुरमीत चौधरी के लिए साल 2022 बंपर खुशियों वाला रहा. बीते साल दोनों दो प्यारी बेटियों के मम्मी-पापा बन गए. देबिना-गुरमीत 11 नवंबर 2022 को दूसरी बार माता-पिता बने थे. जबकि 3 अप्रैल 2022 में ही इनकी पहली बच्ची लियाना का जन्म हुआ था. देबिना ने अब अपनी बेटी का नामकरण कर दिया है और उसके नाम का मतलब भी सोशल मीडिया पर बताया. ऐसे में फैंस उनकी बेटी को ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दे रहे हैं.गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी  टीवी के स्टार कपल में गिने जाते हैं. कुछ समय पहले ही देबिना बनर्जी दूसरी बार मां बनी हैं. कपल ने दूसरी बेटी का स्वागत किया है. अब गुरमीत और देबिना ने सोशल मीडिया पर अपनी दूसरी बेटी के नाम का खुलासा किया है. इसके साथ ही गुरमीत और देबिना ने बेटी के नाम का मतलब भी बताया है.गुरमीत चौधरी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि गुरमीत और देबिना बेटी को पकड़े हुए नजर आ रहे हैं और ऊपर दिविशा लिखा हुआ दिख रहा है. एक्टर ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमारी बेटी का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा’.

हमारी बेटी का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा'.
हमारी बेटी का नाम दिविशा रखा गया है, जिसका मतलब सभी देवियों की प्रमुख, देवी दुर्गा’

इसे भी पढ़े :- क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शाहनील ने मिनी स्कर्ट में उड़ा दी फेन्स नीद ये देख सारा भी….

बेहद यूनीक है गुरमीत और देबिना की बेटी का नाम

देबिना बनर्जी ने इंस्टाग्राम पर एक बेहद स्टाइलिश तस्वीर शेयर की है. समंदर के किनारे  बीच पर बड़े से गोलाकार फोटो फ्रेम जैसी स्पेशल चेयर पर गुरमीत और देबिना बैठे हुए हैं और अपनी नन्ही बिटिया को मिलकर हाथों से थामा हुआ है. इनके ठीक ऊपर दिविशा लिखा हुआ नजर आ रहा है.

देबिना - गुरमीत ने दिखाया अपनी नन्ही सी जान दिविशा की पहली क्यूट झलक,कपल ने  बेटी को बताया मिरेकल - NamanBharatइस तस्वीर को शेयर कर देबिना ने बताया है कि “हमारी मैजिकल बेबी का नाम ‘दिविशा’ है जिसका मतलब होता है सभी देवियों की मुखिया/देवी दुर्गा’ देबिना गोवा के जिस रिजॉर्ट में ठहरी हुई हैं उसे भी टैग किया है.

देबिना ने बताया है कि "हमारी मैजिकल बेबी का नाम ‘दिविशा’
देबिना ने बताया है कि “हमारी मैजिकल बेबी का नाम ‘दिविशा’

कपल ने फैंस को बताया मतलब

देबिना बनर्जी  और गुरमीत चौधरी  नवंबर में दूसरी बेटी के माता-पिता बने हैं. देबिना ने अपनी बेटी का नाम दिविशा रखा है. देबिना-गुरमीत की बेटी के नाम का मतलब भी जबरदस्त है.एक्टर गुरमीत की बेटी का नाम फैंस को बहुत पसंद आया और वे कमेंट सेक्शन पर कपल पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

, 'दिविशा बहुत लकी हैं कि उन्हें आप दोनों जैसे पैरेंट्स मिले
, ‘दिविशा बहुत लकी हैं कि उन्हें आप दोनों जैसे पैरेंट्स मिले

एक यूजर ने लिखा, ‘दिविशा बहुत लकी हैं कि उन्हें आप दोनों जैसे पैरेंट्स मिले हैं’. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘बहुत अच्छा नाम है भगवान उन्हें आशीर्वाद दें’

Debina Banerjee reveals the face of her younger daughter family enjoying  vacation in Goa | देबिना. मालूम हो कि देबिना बनर्जी और गुरमीत सिंह की पहली बेटी लियाना का जन्म आठ महीने पहले हुआ था और दूसरी का जन्म पिछले महीने 11 नवंबर को हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

इसे भी पढ़े :- श्रेया घोषाल को मिला संजय लीला भंसाली की वजह से फेम,और रिएलिटी शो में आने से किस्मत ही बदल गली श्रेया की

देबिना बनर्जी  डिलीवरी के बाद वेट लॉस करने के टिप्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने एक व्लॉग में बताया कि उनका वजन 17 किलो बढ़ गया था,

डिलीवरी के तुरंत बाद हैवी एक्सरसाइज ना करने की सलाह
डिलीवरी के तुरंत बाद हैवी एक्सरसाइज ना करने की सलाह

जिसे अब वह डाइट और एक्सरसाइज के माध्यम से धीरे-धीरे कम करने की कोशिश कर रही हैं. उन्होंने डिलीवरी के तुरंत बाद हैवी एक्सरसाइज ना करने की सलाह दी.हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel