आलिया भट्ट को 2 महीने पहले प्रेग्नेंट कहने पर रेड्डिट यूजर को बैन किया लेकिन अब वो वापस आ गई हैं क्योकि ये बात ?

अप्रैल महीने में ही आलिया की प्रेग्नेंसी के बारे में एक महिला ने रेड्डिट पर लिखा था।आलिया भट्ट खबर की पुष्टि की सोमवार को एक गुप्त इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें कहा गया था, “हमारा बच्चा ….. जल्द ही आ रहा है।” कैप्शन के साथ तस्वीर में आलिया को अस्पताल के बिस्तर पर और पति रणबीर कपूर को पीछे से मॉनिटर पर अल्ट्रासाउंड के परिणामों को देखते हुए दिखाया गया है।गैल गैडोट- आलिया भट्ट की पहली हॉलीवुड परियोजना ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में सह-कलाकार सहित कई अभिनेताओं ने अभिनेता को बधाई दी।तब उसकी बातों को फेक बताकर उसे Redditv dsfd ग्रुप से बैन कर दिया था. महिला को तब BollyBlindsNGossip sub-Reddit ने बैन किया था. हालांकि, वह अब वापस आ गई हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स चाहते हैं उन्हें सम्मानित किया जाए.आलिया भट्ट ने दो दिन पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें कहा गया था, “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा
इंस्टाग्राम पोस्ट में जिसमें कहा गया था, “हमारा बच्चा जल्द ही आ रहा(आलिया भट्ट)

इसे भी पढ़े :- उदयपुर ह’त्या’कांड पर कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता ने जताया गुस्सा, कहा हिंदू जीवन मायने रखता

आलिया भट्ट को प्रेग्नेंट कहने पर रेड्डिट यूजर को बैन किया

जब आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह और पति रणबीर कपूर एक बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, तो इसने उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन एक रेडिट यूजर है जिसने अप्रैल में मंच पर पोस्ट किया था कि अभिनेता गर्भवती है। BollyBlindsNGossip सब-रेडिट के मॉडरेटर्स ने उपयोगकर्ता को प्रतिबंधित कर दिया, इसे “क्वोरा अफवाह” कहा, जो “फैन वॉर” का एक हिस्सा है।

उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया
उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्यचकित कर दिया(आलिया भट्ट)

लेकिन अब, प्रतिबंध हटा लिया गया है और रेड्डिट उपयोगकर्ताओं ने कहा है कि उन्हें एक पुरस्कार दिया जाना चाहिए।इसने सदस्यों की कई नकारात्मक प्रतिक्रियाओं को आकर्षित किया, जिन्होंने इसे “अपमानजनक गपशप” कहा। कुछ यूजर्स ने तो यह भी जानना चाहा कि मेकअप आर्टिस्ट ने उनके साथ ऐसी निजी जानकारी साझा करने का फैसला क्यों किया।मुझे यह पसंद है जब लोगों को यह नमकीन मिलता है। कलाकार ने कुछ सुना। वह गपशप पर चली गई। यह एक गपशप उप है। मैंने मदद करने की कोशिश की। आनंद लें। अनुमान लगाएं। और मुझे अलविदा लगता है,” newbee_forfun ने एक रेडिटर को जवाब देते हुए कहा।

इस खबर को फेक करार देते हुए मॉडरेटर्स ने तुरंत कार्रवाई की और उस पर बैन लगा
इस खबर को फेक करार देते हुए मॉडरेटर्स ने तुरंत कार्रवाई की और उस पर बैन लगा(आलिया भट्ट)

इसे भी पढ़े :- शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी?

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा

इस खबर को फेक करार देते हुए मॉडरेटर्स ने तुरंत कार्रवाई की और उस पर बैन लगा दिया और पोस्ट को भी डिलीट कर दिया।जब दो दिन पहले अभिनेता द्वारा इस खबर की पुष्टि की गई, तो उस कार्रवाई को उलट दिया गया और कई Reddit उपयोगकर्ताओं ने newbee_forfun का स्वागत किया।एक यूजर ने कहा, “पुरस्कार उस रेडिटर को दें जिसने हमें यह खबर एक महीने पहले बताई थी।अब आपको हमें बताना होगा कि यह लड़का है या लड़की। मुझे पता था कि डॉ को बच्चे के लिंग का खुलासा करने की अनुमति नहीं है, लेकिन हो सकता है कि पहले से ही दिखाया गया हो,” एक और जोड़ा।इस बीच, उपयोगकर्ता ने रेडिट समुदाय को धन्यवाद दिया और कहा कि उसका स्रोत वैध था।

आलिया की प्रेग्‍नेंसी की पोस्‍ट के बाद से ही तरह-तरह की बातें उठनी शुरू हो गई
आलिया भट्ट की प्रेग्‍नेंसी की पोस्‍ट के बाद से ही तरह-तरह की बातें उठनी शुरू हो गई

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्‍नेंसी की खबर शेयर की है। आलिया की प्रेग्‍नेंसी की पोस्‍ट के बाद से ही तरह-तरह की बातें उठनी शुरू हो गई हैं। आलिया की शादी दो महीने पहले ही हुई है और लोगों को इतनी जल्‍दी मां बनने पर ऐतराज हो रहा है। खैर, ये तो रणबीर और आलिया का निजी फैसला है लेकिन अब आलिया को अपनी सेहत का खास ख्‍याल रखना होगा। इस बात से तो आप भी सहमत होंगे कि प्रेगनेंट होने के बाद एक महिला को कितनी तरह की सलाह और मशविरा मिलता है। ये करो, ये मत करो, ऐसे मत लेटो, यहां मत जाओ, ये खाओ.. वगैरह वगैरह।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com    जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel