शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी?

राजीव सेन से तलाक चाहती हैं चारु असोपा, बोलीं- मैंने उसे बहुत मौके दिएबॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन अपनी शादी के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेत्री चारु असोपा और राजीव सेन ने साल 2019 में एक -दूसरे के संग शादी रचाई थी। हालांकि, अपनी शादी के कुछ समय बाद ही दोनों के रिश्ते में कई परेशानियां सामने आने लगीं। दोनों में रिश्ते में ये मुश्किलें इस कदर बढ़ गईं कि दोनों साल 2020 में अलग हो गए थे। हालांकि, इस बारे में किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की। लेकिन अब अपने रिश्ते को लेकर पहली बार चारु असोपा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी कहा- ‘हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा’।

सुष्मिता सेन की भाभी कहा- 'हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा'।
सुष्मिता सेन की भाभी कहा- ‘हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा’।

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर दिया मोटी रकम का अक्षय कुमार को

सुष्मिता सेन की भाभी, कहा- ‘हमारे रिश्ते में कुछ नहीं बचा’

अपने रिश्ते में हो रही परेशानियों पर चारु का कहना है कि उन्होंने अपने पति को पर्याप्त मौके दिए हैं, लेकिन अब वह अपने इस रिश्ते को खत्म करना चाहती हैं। तलाक की कामना करती हैं। चारू का कहना है कि “उनकी शादी में अब कुछ नहीं बचा है। हर कोई जानता है कि पिछले तीन सालों से हमारी शादी में समस्याएँ आ रही हैं। लेकिन मैं उसे मौके देती रही। पहले यह मेरे लिए था और फिर हमारी बेटी जियाना के लिए। पर वो एक मौका देते- देते तीन साल कब निकल गए मुझे कुछ पता नहीं चला।

 अपने रिश्ते में हो रही परेशानियों पर चारु

अपने रिश्ते में हो रही परेशानियों पर चारु

एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए चारु ने कहा कि उन्हें कई सारे ट्रस्ट इशू हैं और अब मैं इसे और सहन नहीं कर सकती। मैंने उन्हें एक साधारण नोटिस भेजा जिसमें अलग होने के लिए कहा गया है, क्योंकि हमारे रिश्ते में कुछ भी नहीं बचा है। मैं अलग होना चाहती हूं क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरी बेटी एक जहरीले और अपमानजनक माहौल में बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वह लोगों को एक-दूसरे को अपशब्द कहते हुए देखें। ” वहीं, राजीव सेन ने उन पर अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया है।

राजीव सेन ने उन पर अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया
राजीव सेन ने उन पर अपनी पहली शादी के बारे में छिपाने का आरोप लगाया

इसे भी पढ़े :- टॉलीवुड के सबसे सफल प्रोड्यूसर दिल राजू के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता

राजीव सेन से तलाक चाहती हैं चारु असोपा

इसके विपरीत, राजीव का कहना है कि ‘उनकी पहली शादी के बारे में किसी को पता नहीं था’। यह मेरे लिए एक झटके के रूप में सामने आया और इसने मुझे बुरी तरह झकझोर दिया। शादी के तीन साल तक मुझे कोई जानकारी नहीं थी।

राजीव सेन से तलाक चाहती हैं चारु असोपा
राजीव सेन से तलाक चाहती हैं चारु असोपा

मैं समझता हूं कि यह उसका अतीत था, लेकिन उसे कम से कम मुझे बताना चाहिए था और मैं इसे सम्मान के साथ स्वीकार करता। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy   जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel