टॉलीवुड के सबसे सफल प्रोड्यूसर दिल राजू के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता

टॉलीवुड के सबसे सफल और व्यस्ततम निर्माताओं में से एक दिल राजू एक बच्चे के पिता बन गए हैं। साल 2020 में तेजस्विनी से दोबारा शादी करने वाले दिल राजू ने अब परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया है।तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर दिल राजू दूसरी बार पिता बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार सुबह उनकी पत्नी तेजस्विनी ने बेटे को जन्म दिया है।बता दें कि 51 साल के दिल राजू पहले से ही हर्षिता रेड्डी नाम की एक बेटी के पिता हैं, जो उन्हें उनकी पहली पत्नी अनिता से है। हर्षिता शादी कर चुकी हैं और अब दो बच्चों की मां हैं।रिपोर्ट्स की मानें तो दिल राजू की दूसरी पत्नी तेजस्विनी एयरहोस्टेस रही हैं। हालांकि, इस बात की कहीं कोई पुख्ता जानकारी उपलब्ध नहीं है। मीडिया रिपोर्ट्स में दिल राजू और तेजस्विनी की उम्र के बीच तकरीबन 18 साल का अंतर बताया जाता है। शादी के वक्त कई रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया था कि तेजस्विनी 31 साल की हैं और अगर इस हिसाब से देखें तो अभी उनकी उम्र 33 साल है। दिल राजू ने शादी के बाद यह खुलासा किया था कि तेजस्विनी ने अपना नाम बदलकर विघा रेड्डी कर लिया है।

अब परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया
अब परिवार में एक नए सदस्य का स्वागत किया

इसे भी पढ़े :- सूरज पंचोली ने जया खान की मां राबिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की

उम्र में दिल राजू से 18 साल छोटी हैं तेजस्विनी

दिल की पहली पत्नी आरती का निधन 2017 में कार्डिएक अरेस्ट से हुआ था। आरती को खोने के बाद मई 2020 में उन्होंने तेजस्विनी से दूसरी शादी की। बताया जाता है कि उन्होंने अपनी बेटी हर्षिता के कहने पर दूसरी शादी करने का फैसला लिया था।

उम्र में दिल राजू से 18 साल छोटी हैं तेजस्विनी
उम्र में दिल राजू से 18 साल छोटी हैं तेजस्विनी

दिल ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का एलान किया था। उन्होंने अपनी एक पोस्ट में लिखा था, “दुनिया में ठहराव आ गया है, पेशेवर मोर्चे पर हम में से अधिकांश के लिए चीजें बहुत अच्छी नहीं हैं। मैं पिछले कुछ समय से व्यक्तिगत रूप से भी बहुत अच्छे समय से नहीं गुजर रहा हूं। लेकिन मुझे उम्मीद है कि चीजें बहुत जल्द ठीक हो जाएंगी। सब ठीक हो जाएगा। इसी उम्मीद के साथ अब यह समय आ गया है कि मैं नए पत्ते की ओर रुख कर खुशहाली के साथ अपनी निजी जिंदगी को फिर से शुरू करूं।”

दिल राजू ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का एलान किया
दिल राजू ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी का एलान किया

इसे भी पढ़े :- ऋतिक रोशन की डिमांड की वजह से विक्रम वेधा का बजट होगा डबल

दिल राजू के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो इस साल दिल की दो फ़िल्में ‘राउडी बॉयज’ और ‘एफ 3 : फन एंड फ्रस्ट्रेशन’ रिलीज हो चुकी हैं। इसी साल उनकी तीसरी फिल्म ‘थैंक यू’ भी आ रही हैं। इसके अलावा वे ‘थालापति 66’ और ‘आरसी 15’ निर्माण भी कर रहे हैं, जो 2023 में रिलीज होंगी।तेलुगु फिल्मों के प्रोड्यूसर दिल दूसरी बार पिता बन गए हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बुधवार सुबह उनकी पत्नी तेजस्विनी ने बेटे को जन्म दिया है।

तेजस्विनी से दूसरी शादी की
तेजस्विनी से दूसरी शादी की

बता दें कि 51 साल के दिल राजू पहले से ही हर्षिता रेड्डी नाम की एक बेटी के पिता हैं, जो उन्हें उनकी पहली पत्नी अनिता से है। हर्षिता शादी कर चुकी हैं और अब दो बच्चों की मां हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel