उदयपुर ह’त्या’कांड पर कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता ने जताया गुस्सा, कहा हिंदू जीवन मायने रखता

राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की वीभत्स हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले को लेकर कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।बेंगलुरू, 30 जून (आईएएनएस)। राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की वीभत्स हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। इस मामले को लेकर कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।
अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया और लिखा, काश मैंने उदयपुर का वीडियो नहीं देखा होता। सच में यह आतंक है। पीछे से सुनाई देने वाली ये चीखें हमारे दिमाग में गूंजेंगी और लंबे समय तक हमें परेशान करेंगी।अन्य ट्विटर पोस्ट में प्रणिता ने एक फोटो शेयर की, जिसमें वह एक तख्ती के साथ नजर आ रही हैं और उस तख्ती में हिंदू जीवन मायने रखता है लिखा हुआ है। इस पोस्ट में उन्होंने कैप्शन दिया, क्या कोई सुन रहा है?

।धोखे से उनका सिर कलम कर बेरहमी से हत्या कर दी
धोखे से उनका सिर कलम कर बेरहमी से हत्या कर दी

 

इसे भी पढ़े :- शादी के 3 साल में ही पति से तलाक की उम्मीद करने लगीं सुष्मिता सेन की भाभी?

कन्हैयालाल की ह’त्या से भड़कीं कन्नड़ एक्ट्रेस

राजस्थान के उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की हत्या ने पूरे देश को झकझोर कर रखे दिया है. इस मामले को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है।सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक लोग अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं और कन्हैयालाल के हत्यारों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सज़ा की मांग कर रहे हैं।अब इस आक्रोश के बीच कन्नड़ अभिनेत्री प्रणीता सुभाष ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।प्रणीता ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है और कहा है कि ‘हिन्दू भी मायने रखते हैं’।

Image

अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रणीता हाथ में एक तख्ती पकड़े हैं जिसपर लिखा है, ‘हिंदू जीवन मायने रखता है’. पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘क्या कोई सुन रहा है?’. वहीं अपने एक ट्वीट में प्रणीता ने लिखा, ‘काश मैंने उदयपुर का वीडियो नहीं देखा होता. सच में यह आतंक है. पीछे से सुनाई देने वाली ये चीखें हमारे दिमाग में गूंजेंगी और लंबे समय तक हमें परेशान करेंगी.’

इसे भी पढ़े :- शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर दिया मोटी रकम का अक्षय कुमार को

कन्हैयालाल की ह’त्या ने पूरे देश को झकझोर

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर भाजपा की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का सर्मथन करने पर उदयपुर के रहने वाले टेलर कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई. ये मामला 28 जून का है, जब दो लोग कन्हैयालाल की दुकान में कपड़े सिलवाने के बहाने घुसे और धोखे से उनका सिर कलम कर बेरहमी से हत्या कर दी.


बुधवार को उदयपुर के अशोक नगर श्मशान घाट में कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया गया.दोनों आरोपियों की पहचान गौस मोहम्मद, बेटे रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार के बेटे रियाज के रूप में की गई है जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

बुधवार को उदयपुर के अशोक नगर श्मशान घाट में कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया गया.
बुधवार को उदयपुर के अशोक नगर श्मशान घाट में कन्हैयालाल का अंतिम संस्कार किया गया.

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com   जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel