शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर दिया मोटी रकम का अक्षय कुमार को

एक ब्रिटिश टेबुलाइड ने शिल्पा के पूर्व प्रेमी अक्षय कुमार को शिल्पा के साथ उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए 40000 पाउंड (उस समय लगभग 34 लाख रुपये) ऑफर किए। वे अक्षय से जानना चाहते थे कि उनका शिल्पा से अफेयर कब और कैसे चालू हुआ, शिल्पा के साथ उनकी लव लाइफ कैसी रही और क्या कारण था कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ब्रिटिश टेबुलाइड ने अक्षय कुमार को लगभग 40000 पांउड शिल्पा के साथ उनकी लव लाइफ पर खुलासे करने के लिए ऑफर किए थे। वह जानना चाहते थे कि आखिरकार उनका और शिल्पा शेट्टी के बीच कैसे लव की शुरूआत हुई थी, इनकी कैसी लव लाइफ रही और किस वजह से ब्रेकअप हुआ था। इतनी बड़ी रकम ऑफर होने के बावजूद अक्षय ने अपनी लव लाइफ के बारे में बताने से साफ इंकार कर दिया था।

शिल्पा शेट्टी ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में चैंपियन बनीं
शिल्पा शेट्टी ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में चैंपियन बनीं

इसे भी पढ़े :- टॉलीवुड के सबसे सफल प्रोड्यूसर दिल राजू के घर गूंजी किलकारी, दूसरी बार बने पिता

शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर

2007 में जब शिल्पा शेट्टी ब्रिटिश रियलिटी शो बिग ब्रदर में चैंपियन बनीं तो वहां के मीडिया ने उनकी पर्सनल लाइफ जानने की बहुत कोशिश की। एक ब्रिटिश टेबुलाइड ने शिल्पा के पूर्व प्रेमी अक्षय कुमार को शिल्पा के साथ उनकी लव लाइफ के बारे में जानने के लिए 40000 पाउंड (उस समय लगभग 34 लाख रुपये) ऑफर किए।

शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर
शिल्पा शेट्टी संग अफेयर के राज खोलने के लिए ऑफर

वे अक्षय से जानना चाहते थे कि उनका शिल्पा से अफेयर कब और कैसे चालू हुआ, शिल्पा के साथ उनकी लव लाइफ कैसी रही और क्या कारण था कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. लेकिन अक्षय ने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर दिया। उनका कहना था कि मैंने शिल्पा के बारे में न तो किसी से बात की है और न कभी करुंगा। चाहे मुझे कितनी भी बड़ी रकम दी जाए।

अक्षय ने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर
अक्षय ने इस बारे में कुछ भी कहने से साफ इंकार कर

इसे भी पढ़े :- सूरज पंचोली ने जया खान की मां राबिया के खिलाफ गैर-जमानती वारंट की मांग की

शिल्पा ने खोला राज

अक्षय और शिल्पा ने इस बात से कभी इंकार नही किया कि उनके बीच कभी कुछ नहीं रहा। शिल्पा ने खुद बिग ब्रदर शो में अपने और अक्षय के बारे में बताया कि एक समय वह और बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार एक-दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि अब बात पुरानी हो चुकी है।

शिल्पा ने खोला राज
शिल्पा ने खोला राज

अक्षय की फैमिली है और हम अपने-अपने रास्तों पर काफी आगे बढ़ चुके हैं। वैसे ऐसा नहीं है कि सिर्फ अक्षय को ही लव लाइफ के खुलासे के लिए मोटी रकम की पेशकश की गई। शिल्पा ने बाद में राज खोला कि सिर्फ अक्षय को ही नहीं, उन्हें भी कई बार अक्षय के साथ लव लाइफ का खुलासा करने के लिए मोटी रकम ऑफर हुई है। लेकिन अक्षय और उनके बीच जो रिश्ता था, वह उसका सम्मान करती हैं और इस बारे में कभी अपना मुंह नहीं खोलेगी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel