70 वर्ष की इस बुजुर्ग महिला ने लगायी गंगा में डुबकी, गंगा मईया बोलकर कूद गयी गंगा मे, तैरकर पहुंची दूसरे किनारे

अक्सर हमे कई बार ऐसी कहानियां सुनी है, जो बहादुरी भरी होती है। और साहस से भरी होती है। ऐसी ही हाल ही में हम आपके लिए एक कहानी लेकर आए है। जो कि एक 70 साल की बुजुर्ग महिला की है। जिन्होंने इस उम्र में भी बहादुरी भरा कारनामा कर दिखाया है। उन्होंने इस उम्र में 70 साल की उम्र में गंगा नदी में डुबकी लगा दी थी। जो कि बहुत हैरानी भरी बात है। क्योकि इस उम्र मे ये बात तो ये सब सोचना ही बहुत बड़ी बात होती है। और ऐसे में उन बुजुर्ग महिला ने ये कर ही दिखाया है। और हर कोई इस बुजुर्ग महिला की तारिफ कर रहा है। और तारीफ़ करते नहीं थक रहा है। क्योकि इस वीडियो में इस बुजुर्ग महिला को पौडी में एक पुल से छलांग लागते हुए देखा जा सकता है। और ये बुजुर्ग महिला इस वीडियो में जय गंगे मैया बोलते हुए नज़र आ रही है। और उनकी ये वीडियो बहुत वायरल हो रही है।

70 साल की उम्र में गंगा नदी में डुबकी लगा दी थी। जो कि बहुत हैरानी भरी बात है
70 साल की उम्र में गंगा नदी में डुबकी लगा दी थी। जो कि बहुत हैरानी भरी बात है

गंगा नदी पुल से लगायी छलांग

बता दे कि, ये बुजुर्ग महिला 70 साल की है। और उन्होंने पौडी में मौजूद गंगा मैय्या के पुल से छलांग लगा दी। और तैरकर दूसरे किनारे पर पहुंची। ये वाकई बहुत हिम्मत और बहादुरी भरा कदम था। लेकिन साथ ही खतरे भरा भी है। और इस उम्र में ये काम किसी ओर के लिए करा पाना संभव नहीं है। और क्योकि आज के समय में बहादुरी बहुत ही कम दिखाई देती है।

सोशल मीडिया पर आ रही है कई प्रतिक्रिया
सोशल मीडिया पर आ रही है कई प्रतिक्रिया

सोशल मीडिया पर आ रही है कई प्रतिक्रिया

बता दे कि, इस बुजुर्ग महिला की ये गंगा नदी छलांग लगाने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। और लोगों की अलग अलग प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कोई तो उनकी बहादुरी की तारीफ़ करा रहा है। तो कोई उनकी चिंता कर रहा है। हालांकि इस उम्र ये काम करना बहुत मुश्किल हो जाता है। क्योकि इस उम्र में व्यक्ति अक्सर कमज़ोर हो जाता है।

इस वीडियो में इस बुजुर्ग महिला को पौडी में एक पुल से छलांग लागते हुए देखा जा सकता है।
इस वीडियो में इस बुजुर्ग महिला को पौडी में एक पुल से छलांग लागते हुए देखा जा सकता है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-नौकरी छोड़कर शुरू किया ये बिज़नेस, सिर्फ 10हज़ार रुपए की लागत से बना डाला करोड़ो का बिज़नेस

पहले भी हो चुका है कुछ ऐसा

बता दे कि, ऐसा पहली बार नहीं है कि, किसी बुजुर्ग gangaने ऐसा किया हो, दरअसल साल के शुरुआत में ही एक वायरल वीडियो में, एक 62 वर्षीय महिला को अगस्त्यरकूडम चोटी पर चढ़ते हुए देखा गया था। और एक बार केरल के पलक्कड़ के एक पार्क में एक 72 वर्षीय महिला की जिपलाइनिंग की एक क्लिप ने सबका ध्यान आकर्षक किया था।

इसे भी अवश्य पढ़े:-इस हसीना की अदाओं के कायल थे, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडेय, खुद किया था एक इंटरव्यू में इकरार

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  samacharbuddy के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel