इस हसीना की अदाओं के कायल थे, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांडेय, खुद किया था एक इंटरव्यू में इकरार

आजकल हार्दिक पांडेय आजकल भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे है। और उन्होंने मैचों की सीरीज के पहले टी20 में 7 विकेट लेकर सफर की अच्छी शुरुआत की है। जो कि अच्छी मानी जा रही है। और ये भी बता दे कि, भारतीय क्रिकेट टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह के न अनुपस्थिति पर हार्दिक पाण्डेय ही पूरी टी-20 सीरीज के लिए कप्तानी कर रहे है। और उन्होने विकेट झिटकर शुरुआत अच्छी की है। अब देखना ये है कि, इस सीरीज का परिणाम क्या रहेगा। वैसे अब तक बहुत से खिलाड़ियों ने देश का नाम बनाये रखा है। और आगामी कई क्रिकेट सीरीज में भी सब शुभ रहे यही कामना है। हार्दिक पांडेय जिनकी वजह से शुरुआत तो अच्छी हुई है, बता दे कि, हार्दिक पांण्डेय ने सर्बियाई अभिनेत्री नतासा स्टेनकोविक से कुछ ही समय पहले शादी की थी। और अब उनका एक बच्चा भी है एकऔर एक खुशहल परिवार भी है। लेकिन क्या आपको पता है कि, हार्दिक पांडेय का एक क्रश भी है। आज इसी बात का खुलासा हम इसमें करेंगे ।

कैसे मिले थे नतासा से पहली बार
कैसे मिले थे नतासा से पहली बार

कई अभिनेत्रियों से जुड़ा हार्दिक पांण्डेय का नाम

हार्दिक पांडेय जो कि अच्छे आल राउंडर है। क्रिकेट के हर दांव पेंच को समझते है। उनके निजी जीवन के बारे में जानना भी बहुत दिलचस्प है। चूँकि वो एक क्रिकेट प्लेयर है , और उनका नाम कई अभिनेत्रियो से जुड़ा है। जिसमे ईशा गुप्ता, एली अवराम और उर्वशी रौतेला भी शामिल है। हालांकि हार्दिक ने इन सबसे इंकार कर दिया था। और इन सा अभिनेत्रियों ने भी इंकार कर दिया था।

बॉलीवुड की मश्हूर अदाकारा दीपिका पादुकोण। जो की हार्दिक पांडेय को बहुत पसंद है।
बॉलीवुड की मश्हूर अदाकारा दीपिका पादुकोण। जो की हार्दिक पांडेय को बहुत पसंद है।

हार्दिक पांण्डेय कैसे मिले थे नतासा से पहली बार

बता दे कि, हार्दिक पांडेय ने एक बार किसी इंटरव्यू में बताया था कि, वे नतासा से उनके किसी दोस्त की पार्टी में मिले थे। और हार्दिक पांडेय ने ये भी बताया था , कि कुछ टाइम की दोस्ती के बाद उनका ये रिश्ता प्यार में बदल गया था। और कुछ समय तक रिश्ते में रहने के बाद उन दोनों की शादी हो गयी थी। और अब उनका एक बच्चा भी है , और उनका खुशहाल परिवार भी है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-पढ़ाई की लगन इतनी थी कि ढाई घंटे का पेपर सिर्फ 2 घंटे में पास किया इस बेटी ने, बन गयी देश की पहली महिला NDA टॉपर

बताया कृश के बारे में
बताया कृश के बारे में

बताया कृश के बारे में

एक बार हार्दिक पांण्डेय से उनके क्रश के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने एक अभिनेत्री के बारे में ही बताया था। जो कि थी बॉलीवुड की मश्हूर अदाकारा दीपिका पादुकोण। जो की हार्दिक पांडेय को बहुत पसंद है।

इसे भी अवश्य पढ़े:-सिर्फ 15 की उम्र में ही कमा लिए थे लाखो रुपए, 18 साल की उम्र में खड़ी कर दी खुद की कम्पनी, आज कमा रहे है लाखो रुपए

ऐसे ही दिलचस्प किस्से जानने के लिए जुड़े रहिये  समाचार बडी के साथ, और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भुले

Join WhatsApp Channel