खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं एक नहीं 4 भैंसे शादी के लिए क्योकि सूट सिलवाने तक के नहीं थे पैसे

भोजपुरी सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव बहुत संघर्षों के बाद इस मुकाम पर पहुंचे हैं। सात भाइयों में बड़े खेसारी लाल की शादी जल्दी हो गई थी। उस वक्त कीर्तन गाया करते थे। तब उनको कीर्तन गाने के 10 रुपए मिलते थे। खेसारी लाल ने बताया था कि सात भाईयों में से उनकी शादी इन्हीं गुरबत के दिनों में हुई थी। वहीं खेसारी लाल बताए थे कि बेटी की शादी के लिए ससुर को भैंस तक बेचनी पड़ गई थी।11 हजार में हुई थी खेसारी की शादी खेसारी लाल ने गुजरे वक्त को याद करते हुए कहा था कि उन दिनों हालात ये थे कि ‘मेरे पास सेहरा बांधने के भी पैसे नहीं थे। मैं कोई बड़ा काम नहीं करता था इसलिए मेरी शादी भी 11 हजार रुपए में तय हुई थी।’ जिस तरह खेसारी के पास शादी के लिए पैसे नहीं थे ठीक उसी तरह उनके ससुर की भी आर्थिक स्थिति कुछ ठीक नहीं थी। खेसारी ने इंटरव्यू में बताया था कि उनके ससुर ने उनका सूट सिलवाने के लिए अपनी 4 भैंसे बेच दी थी।

उनके ससुर ने उनका सूट सिलवाने के लिए अपनी 4 भैंसे बेच दी
उनके ससुर ने उनका सूट सिलवाने के लिए अपनी 4 भैंसे बेच दी

इसे भी पढ़े :- तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ लिए सात फेरे,और तान्या अब्रोल की शादी में फिर से दिखी चक दे इंडिया गर्ल्स

शादी के लिए खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं भैंसे

 

 

उस दौरान ससुर ने उनसे कहा था बाबू 4 भैंस बेचें हैं तब तुम्हारा सूट सिलवाया है।दहेज के खिलाफ थे खेसारी के पिताः खेसारी लाल के मुताबिक उनके पिता जी दहेज के खिलाफ थे। खेसारी के पिता और उनके ससुर दोनों ही गरीब थे। खेसारी ने बताया था कि उनके सातों भाइयों की शादी में कोई दहेज नहीं लिया गया।

शादी के लिए खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं भैंसे
शादी के लिए खेसारी लाल के ससुर को बेचनी पड़ी थीं भैंसे

उनकी शादी में भी दहेज नहीं लिया गया था। सिर्फ ससुर से उनके पिता ने ये जरूर कहा था कि हमारे बरातियों का स्वागत कर दीजिएगा। गौरतलब है कि खेसारी के पिता जी उस वक्त सिर पर चना रखकर बेचा करते थे।

Khesari lal Wedding Photo: खेसारी की शादी की अनसीन फोटो वायरल, ससुर ने 4 भैंस बेचकर सिर पर सजाया था सेहरा - khesari lal yadav unseen wedding photo goes viral during marriage

उन्होंने खेसारी सहित सात भाइयों को गरीबी में पढ़ाए। पैसे के अभाव में 2-3 भाई पढ़े भी नहीं।

Khesari lal yadav | New joker movie, Hd photos free download, Romantic couple images

इसे भी पढ़े :- स्वरा भास्कर और फहाद ने कोर्ट मैरिज शादी की और दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी

खेसारी लाल के मुताबिक उनके पिता जी दहेज के खिलाफ

खेसारी भी किसी तरह थोड़ी बहुत पढ़ाई कर पाए थे।दहेज के खिलाफ थे खेसारी के पिता खेसारी लाल के मुताबिक उनके पिता जी दहेज के खिलाफ थे।

फिल्मों में आने से पहले भैंस चराते थे खेसारी लाल, किस्सा शेयर कर बोले उनके लिए चोरी भी करता था | Khesari lal yadav shared interesting facts about him self Before Debut

खेसारी के पिता और उनके ससुर दोनों ही गरीब थे।

खेसारी लाल के मुताबिक उनके पिता जी दहेज के खिलाफ
खेसारी लाल के मुताबिक उनके पिता जी दहेज के खिलाफ

खेसारी ने बताया था कि उनके सातों भाइयों की शादी में कोई दहेज नहीं लिया गया। उनकी शादी में भी दहेज नहीं लिया गया था। सिर्फ ससुर से उनके पिता ने ये जरूर कहा था कि हमारे बरातियों का स्वागत कर दीजिएगा।

फिल्मों में आने से पहले भैंस चराते थे खेसारी लाल, किस्सा शेयर कर बोले उनके लिए चोरी भी करता था | Khesari lal yadav shared interesting facts about him self Before Debut गौरतलब है कि खेसारी के पिता जी उस वक्त सिर पर चना रखकर बेचा करते थे। उन्होंने खेसारी सहित सात भाइयों को गरीबी में पढ़ाए। पैसे के अभाव में 2-3 भाई पढ़े भी नहीं। खेसारी भी किसी तरह थोड़ी बहुत पढ़ाई कर पाए थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel