स्वरा भास्कर और फहाद ने कोर्ट मैरिज शादी की और दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी

बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के एक बाद एक सितारे सात फेरे ले रहे हैं। इस फेहरिस्त में स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ गया है। एक के एक बाद एक बॉलीवुड सितारे सात फेरे ले रहे हैं। इस फेहरिस्त में अब स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ गया है। 34 साल की स्वरा ने सोशल एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की है।स्वरा और फहाद की शादी स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत हुई है।इस शादी के लिए ना तो स्वरा ने अपना धर्म बदला और ना ही फहाद ने।स्वरा ने सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो शेयर किया है और बताया है कि कैसे वो फहाद से मिलीं।इस वीडियो में उन्होंने दिखाया कैसे CAA और NRC विरोध आंदोलन के दौरान वो फहाद से मिलीं।शाहीन बाग में दोनों की खूब मुलाकातें हुईं।पहले दोनों दोस्त बने, फिर प्यार हुआ। अब पति-पत्नी के रिश्ते में बंध गए।स्वरा भास्कर ने करीब एक मिनट का वीडियो शेयर किया है और फहाद के साथ अपनी पूरी लव जर्नी शेयर की है।वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है, ‘कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं, जो आपके ठीक बगल में थी।हम प्यार की तलाश में थे, लेकिन हमें पहले दोस्ती मिली।फिर हमने एक-दूसरे को पाया मेरे दिल में आपका स्वागत है यह थोड़ा बदमाश है लेकिन यह आपका है ।

 

34 साल की स्वरा ने सोशल एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की
34 साल की स्वरा ने सोशल एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की

इसे भी पढ़े :-आखिर ऐसा क्या हुआ था जो मीना कुमारी का पति कहलाने पर चिढ़ते थे कमाल अमरोही,

पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की स्वरा ने

एक्ट्रेस ने वो चैट भी शेयर किया, जब फहाद ने उन्हें अपनी बहन की शादी में इनवाइट किया था। इस पर स्वरा ने कहा था कि मैं शूट की वजह से बिजी हूं। नहीं आ पाऊंगी दोस्त। कसम है, तुम्हारी शादी में जरूर आऊंगी।

कोर्ट मैरिज की अर्जी उन्होंने 6 जनवरी 2023 को दी
कोर्ट मैरिज की अर्जी उन्होंने 6 जनवरी 2023 को दी

फहाद के साथ अपनी पूरी लव जर्नी शेयर की स्वरा भास्कर ने

वीडियो के जरिए स्वरा ने भी ये भी बता दिया कि कोर्ट मैरिज की अर्जी उन्होंने 6 जनवरी 2023 को दी थी और करीब 40 दिनों बाद दोनों लीगली पति-पत्नी बन गए हैं। स्वरा के ट्वीट से चकराए यूजर्स, पति से बोलीं एक्ट्रेस- भाई का कॉन्फ‍िडेंस बरकरार रहे - Swara bhaskar trolled for marrying for fahad zirar ahmed user viral old tweet actress calls him

अर्जी दाखिल करते वक्त स्वरा फहाद के मम्मी-पापा के सामने रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

Swara Bhaskar Announces Secret Wedding With SP Leader Activist Fahad Zirar Ahmed | Swara Bhaskar Marriage: సీక్రెట్‌గా పెళ్లి చేసుకున్న బాలీవుడ్ బ్యూటీ - కంగ్రాట్స్ చెబుతున్న ఫ్యాన్స్!

इसे भी पढ़े :-बिग बॉस 16 के विंनर एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ दिखती है बला की खूबसूरत देखे अनसीन तस्वीरें

स्वरा भास्कर ने अपना धर्म बदला और ना ही फहाद ने।

स्वरा भास्कर के पति फहाद समाजवादी पार्टी के नेता हैं और महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी की शाखा से जुड़े हैं। 2 फरवरी 1992 को पैदा हुए फहाद अपनी पत्नी स्वरा से उम्र मे दो साल छोटे हैं। उत्तर प्रदेश के रहने वाले फहाद ने अलीगढ़ युनिवर्सिटी से पढ़ाई की और वहां छात्र नेता भी रहे। कॉलेज की पढ़ाई के बाद वो सोशल वर्क से जुड़ गए और फिर समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

वीडियो में बताया कि उनकी मुलाकात एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी। प्रोटेस्ट के दौरान दोनों ने पहली बार एक साथ सेल्फी ली थी। इसके बाद फहाद ने उन्हें अपनी बहन की शादी में आमंत्रित किया, जिसके बाद वह दोनों गहरे दोस्त बन गए और इसके बाद से उनके बीच प्यार का सिलसिला शुरू हो गया। उन्होंने छह जनवरी 2023 को कोर्ट मैरिज कर ली।
स्वरा भास्कर के पति फहाद समाजवादी पार्टी के नेता
स्वरा भास्कर के पति फहाद समाजवादी पार्टी के नेता

राइटर हिमांशु शर्मा से हुआ था ब्रेकअप

स्वरा भास्कर की जिंदगी में फहाद से पहले राइटर हिमांशु शर्मा थे। दोनों ने अपनी लव स्टोरी को ऑफिशियल कर रखा था,

राइटर हिमांशु शर्मा से हुआ था ब्रेकअप

लेकिन 5 साल की डेटिंग के बाद साल 2019 में हिमांशु और फराह का ब्रेकअप हो गया। स्वरा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रांझणा, तनु वेड्स मनु, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में वो दमदार रोल कर चुकी हैं। पिछले दिनों उनकी बेवसीरीज ‘चार यार’ रिलीज हुई थी।

swara Bhaskar married with her friend #swarabhaskar #marriage #wedding - YouTube

स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज किया है और दोनों शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। स्वरा और उनके पति फहाद की कोर्ट से बाहर आते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official)

लाल रंग की साड़ी, मांग में टीका और फूलों की माला पहने स्वरा पति का हाथ थामे दिख रही हैं।

Swara Bhasker Expertly Schools 'Macho Man' Who Cracked Nasty Non-Veg Joke

हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel