बिग बॉस 16 के विंनर एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड ‘बूबा’ दिखती है बला की खूबसूरत देखे अनसीन तस्वीरें

बिग बॉस 16 सीजन खत्म हो गया है और एमसी स्टैन ने शो जीत लिया है। शो के दौरान से लेकर फिनाले के दिन भी हमे एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का जिक्र देखने को मिला था। ऐसे में लोग भी बूबा के बारे जानना चाह रहे हैं। और उनका असली नाम क्या है।बूबा और एमसी स्टैन एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और कहा जा रहा है कि दोनों शादी भी कर सकते हैं। बूबा का असली नाम अनम शेख है जो मुंबई में रहने वाली हैं और उनकी उम्र 24 साल बताई जा रही है।आमतौर पर जहां लोग अपने पार्टनर का नाम छुपाते नजर आते हैं। वहीं एमसी स्टेन ने खुलकर अपने प्यार के बारे में बताया। साथ ही वो कई बार बूबा के कपड़े भी सूंघते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। एमसी स्टैन कई बार शो में यह जाहिर कर चुके हैं कि वो बूबा से बहुत प्यार करते हैं। यहां तक की स्टैन की मम्मी ने भी फैमिली वीक के दौरान बताया था कि दोनों परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर है।

एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का चेहरा आया सामने
एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का चेहरा आया सामने

इसे भी पढ़े :- अजय जडेजा के घरवालों के ना मानने पर यह प्रेम कहानी अधूरी रा गयी जाने कौन थी वो एक्टर्स

एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड बूबा का चेहरा आया सामने

बिग बॉस के घर में एमसी स्टैन ने अपने बोलने के अंदाज और पर्सनैलिटी से दर्शकों का दिल जीत लिया।जहां रैपर ने बिग बॉस के घर का हिस्सा बनकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड बूबा भी अब काफी फेमस हो गई हैं। एमसी स्टैन को शो के दौरान कई बार अपनी गर्लफ्रेंड बूबा का नाम लेते देखा गया है।

 

दरअसल, जब बिग बॉस में फैमली वीक के दौरान रैपर की मां शो में आई थीं, तब एमसी स्टैन ने शो के दौरान ही ये खुलासा किया था कि वो जल्ह ही अपनी गर्लफ्रेंड बूबा से शादी करेंगे। ऐसे में लोगों के मन में उनकी गर्लफ्रेंड बूबा को लेकर कई सवाल है।

जब बिग बॉस में फैमली वीक के दौरान रैपर की मां शो में आई
जब बिग बॉस में फैमली वीक के दौरान रैपर की मां शो में आई

बूबा और एमसी स्टैन की लव स्टोरी काफी खास है। स्टैन ने शो के दौरान की बताया था कि वो जब बूबा से मिले थे उस समय वो किसी और को डेट कर रहे थे लेकिन उन्हें जल्द ही इस बात का एहसास हो गया था कि उन्हें बूबा पसंद आ गई है।

बूबा और एमसी स्टैन की लव स्टोरी काफी खास
बूबा और एमसी स्टैन की लव स्टोरी काफी खास

इसी के बाद उन्होंने अपने पहले रिलेशनशिप को खत्म किया और बूबा के आगे प्यार का इजहार किया।

बूबा के लिए स्टैन का प्यार देख लोगों ने की तारीफ

आमतौर पर जहां लोग अपने पार्टनर का नाम छुपाते नजर आते हैं। वहीं एमसी स्टेन ने खुलकर अपने प्यार के बारे में बताया। साथ ही वो कई बार बूबा के कपड़े भी सूंघते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

 

इसे भी पढ़े :- राधिका मर्चेंट की कार्बन कॉपी लगती हैं उनकी बहन अंजली मर्चेंट, देखकर खुद अनंत अंबानी भी कन्फ्यूज……..

एमसी स्टैन कई बार शो में यह जाहिर कर चुके हैं कि वो बूबा से बहुत प्यार करते हैं। यहां तक की स्टैन की मम्मी ने भी फैमिली वीक के दौरान बताया था कि दोनों परिवार वालों को यह रिश्ता मंजूर है।

बूबा के लिए स्टैन का प्यार देख लोगों ने की तारीफ
बूबा के लिए स्टैन का प्यार देख लोगों ने की तारीफ

रैपर ने बताया था कि ‘मैं बूबा से पहले एक लड़की को डेट कर रहा था। वह मुझे काफी पसंद करती थी, लेकिन मेरी तरफ से वह नहीं था। जब मैं बूबा से मिला, तो मैंने उससे चीजें क्लियर की और उसे बता दिया कि मुझे अनम शेख पसंद है’।

MC Stan Assault Allegation By Ex-Girlfriend Auzma Shaikh बूबा ने भी बिग बॉस हाउस में एमसी स्टैन की लिए कुछ चीजें भेजी थीं। जिन्हें खुद सलमान खान ने वीकेंड एपिसोड में रैपर को दी थीं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel