तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ लिए सात फेरे,और तान्या अब्रोल की शादी में फिर से दिखी चक दे इंडिया गर्ल्स

सुपरहिट फिल्म चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत 4 फरवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। 11 साल तक डेट करने के बाद कपल ने बिलासपुर में अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए। इस मौके पर सालों बाद एक बार फिर फिल्म चक दे इंडिया के सभी को-स्टार्स इक्ट्ठा हुए। जिसमें विद्या मालवडे, शुभी मेहता, सीमा आजमी और शिल्पा शुक्ला समेत कई एक्ट्रेसेस शामिल थे ।और अब उसी फिल्म की फेम चक दे इंडिया एक और को-स्टार बलबीर कौर यानी तान्या अब्रोल 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुकी है । बता दे की 37 साल की उम्र में तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ सात फेरे लिए।बता दे की 10 जनवरी को तान्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘पेश हैं मिस्टर और मिसेस।’ कपल की इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दी ।

चक दे' एक्ट्रेस Tanya Abrol ने बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा से की शादी, तस्वीरें वायरल - Tanya Abrol Wedding Chak De India actress marries boyfriend Ashish Verma photos goes viral on social media

इसे भी पढ़े :- स्वरा भास्कर और फहाद ने कोर्ट मैरिज शादी की और दोनों की शादी की खूबसूरत तस्वीरें सामने आयी

 

तान्या अब्रोल की शादी में फिर से दिखी चक दे इंडिया गर्ल्स

बलबीर कौर यानी तान्या अब्रोल 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गईं। 37 साल की उम्र में तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ सात फेरे लिए।

Shah Rukh Khan's Chak De India co-star Tanya Abrol marries boyfriend Aashish Verma. See inside pics

इससे पहले 04 फरवरी को ही फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धुर्वादित्या के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।6 days ago

चित्राशी रावत के बाद तान्या अब्रोल ने रचाई शादी, लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ लिए सात फेरे | Chak De India Balbir Kaur Aka Tanya Abrol Married Boyfriend Ashish ...

खास बात ये है कि इससे पहले 04 फरवरी को ही फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धुर्वादित्या के साथ शादी के बंधन में बंधी चुकी थी ।

 

बलबीर कौर यानी तान्या अब्रोल 10 फरवरी को शादी के बंधन में बंध गईं। 37 साल की उम्र में तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ सात फेरे लिए।

इस मौके पर करीब 12 साल बाद फिल्म की स्टार कास्ट रीयूनाइट हुईं थी।

इससे पहले 04 फरवरी को ही फिल्म में कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धुर्वादित्या के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं।

बता दे की 10 जनवरी को तान्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘पेश हैं मिस्टर और मिसेस।’ कपल की इस फोटो पर सेलेब्स और फैंस उन्हें जमकर बधाइयां दी ।तान्या की हल्दी की तस्वीरें और वीडियोज उनके को-स्टार्स ने शेयर किए हैं। जिनमें वो बेहद क्यूट दिखाई दे रही हैं।

वही बात करे तो टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला भी तान्या की शादी में पहुंचे थे।

तान्या ने शादी के मौके डार्क पिंक और ग्रीन कलर का ब्राइडल लंहगा कैरी किया, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी स्टाइल की थीं।इस दौरान अभिनव ने शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। तान्या ने शादी के मौके डार्क पिंक और ग्रीन कलर का ब्राइडल लंहगा कैरी किया,

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और उनके हसबैंड अभिनव शुक्ला भी तान्या की शादी में पहुंचे थे।

जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी स्टाइल की। वहीं रुबीना ब्लैक और गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

इसे भी पढ़े :-आखिर ऐसा क्या हुआ था जो मीना कुमारी का पति कहलाने पर चिढ़ते थे कमाल अमरोही,

तान्या ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष वर्मा के साथ लिए सात फेरे

चक दे इंडिया की को-स्टार विद्या मालवडे ने इंस्टाग्राम पर शादी की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘बलबीर कौर बनीं तान्या आशीष वर्मा।’

10 जनवरी को तान्या ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘पेश हैं मिस्टर और मिसेस।'

हमारी तानी पाजी की शादी हो गई। एक हफ्ते की अंदर ही हमारी टीम के दो सबसे छोटे मेंबर्स शादी के बंधन में बंध गए। हम उनके लिए जीवन भर की खुशी, प्यार और हंसी की दुआ करते हैं।

तान्या की हल्दी सेरेमनी की थीम यलो थी, जिसमें सभी सेलेब्स भी यलो आउटफिट में नजर आए।बता दे की तान्या ने अपने करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म चक दे इंडिया से की थी। फिल्म में उन्होंने पंजाबी किरदार निभाया था।

इसके अलावा उन्होंने टीवी पालमपुर एक्सप्रेस, कुछ तो लोग कहेंगे, CID और पंजाबी फिल्म मिले ना मिले हम में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

Chak De! Tanya Abrol

सुपरहिट फिल्म चक दे इंडिया फेम चित्राशी रावत 4 फरवरी को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी के साथ शादी के बंधन में बंध गईं।

Exclusive! Tanya Abrol on tying the knot with Ashish Verma: Opposites attract and that's what has worked for us | Hindi Movie News - Times of India 11 साल तक डेट करने के बाद कपल ने बिलासपुर में अपने परिवार की मौजूदगी में सात फेरे लिए।

इस Chak De India गर्ल ने अपने बॉयफ्रेंड से की शादी, तस्वीरें हो रही वायरलइस मौके पर सालों बाद एक बार फिर फिल्म चक दे इंडिया के सभी को-स्टार्स इक्ट्ठा हुए। जिसमें विद्या मालवडे, शुभी मेहता, सीमा आजमी और शिल्पा शुक्ला समेत कई एक्ट्रेसेस शामिल थे ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड ”Samchar buddy .com से जुड़े रहे है।

Join WhatsApp Channel