गोविंदा के गाने पर डांस कर लड़की ने अपने डांस से लोगों के दिलो में लगाया आग

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह  आए दिन बहुत से वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। वीडियो में भी लोगो को डांस के वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आते है। और बहुत से वायरल हुए डांस वीडियो को आपने भी देखा होगा। आज कल ऐसा ही एक और डांस वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमे आपको एक क्यूट सी लड़की को डांस करते देख सकते है।लड़की गोविंदा के सुपरहिट फिल्म “खुदगर्ज” के मशहूर गाना “आपके आ जाने से” पर डांस कर रही है। गोविंदा की ये फिल्म साल 1987 में आई थी। इस फिल्म के गाने पर गोविंदा और नीलम कोठरी ने बहुत ही जबरदस्त डांस किया था। और इस गाने को मुहम्मद अजीज और साधना सरगम ने अपनी आवाज में गाया है। अभी हाल ही में वायरल हुए क्यूट सी लड़की के वीडियो में बॉलीवुड का यही गाने पर डांस करती है।

लड़की गोविंदा के सुपरहिट फिल्म “खुदगर्ज” के मशहूर गाना “आपके आ जाने से” पर डांस कर
लड़की गोविंदा के सुपरहिट फिल्म “खुदगर्ज” के मशहूर गाना “आपके आ जाने से” पर डांस कर

इसे भी पढ़े : – मनीष पॉल ने सुनाई आपबीती में एक समय ऐसा था में कंगाल?

गोविंदा के गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया बेहद शानदार डांस

वीडियो में भी लोगो को डांस के वीडियो बहुत ज्यादा पसंद आते है।सोशल मीडिया एक ऐसी जगह जहा आए दिन बहुत से वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है।

छोटी बच्ची एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर अपने डांस से लोगों का दिल जीत ली है। छोटी लड़की इतना बेहतरीन डांस कर रही है कि लोग इनके डांस को लगातार देखते ही रह जा रहे है और इनके डांस को देख अपना दिल हार जा रहे हैं, सभी को इनका यह डांस वीडियो बेहद दिलचस्प लग रहा है

गोविंदा के गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया बेहद शानदार डांस
गोविंदा के गाने पर क्यूट सी बच्ची ने किया बेहद शानदार डांस

, छोटी लड़की डांस करते हुए इतना क्यूट एक्सप्रेशन दे रही है कि लोग इनके एक्सप्रेशन को देख इनके फैन बन जा रहे हैं, छोटी बच्ची अपने खूबसूरत अंदाज में शानदार डांस कर अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है और सभी को अपने डांस से आकर्षित कर ली है, इनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर ढेरों व्यूज और लाइक बटोर रहा है।

इसे भी पढ़े : – श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने कराया ऐसा बोल्ड फोटोशूट कि लोग ?

वीडियो देख दुनिया हुयी कायल

आए दिन सोशल मीडिया पर डांस के ढेरों वीडियो वायरल होते हैं वायरल हो रहे हैं ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसमें एक छोटी लड़की बॉलीवुड का एवरग्रीन गाना ‘आपके आ जाने से’ इस गाने पर बेहद खूबसूरत डांस करती हुई नजर आ रही है।

वीडियो देख दुनिया हुयी कायल
वीडियो देख दुनिया हुयी कायल

इस क्यूट सी बच्ची का नाम समायरा है जो कि नेपाल की रहने वाली है, इनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है, इस वीडियो में छोटी लड़की शॉर्ट स्कर्ट और व्हाइट टॉप पहनी हुई है और अपने घर में क्यूट एक्सप्रेशन देते हुए गजब का डांस कर रही हैं, छोटी बच्ची का एक एक डांस स्टेप बेहद दिलचस्प लग रहा है,

आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर “samaira.thapa_official” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस वीडियो पर मिलियन व्यूज और 1 लाख 50 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने छोटी बच्ची के डांस को देख जमकर कमेंट किया है, सभी को इनका है डांस वीडियो बेहद प्यार भरा लग रहा है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel