संजय दत्त की माँ और प्रेमिका का किरदार निभा चुकी अरुणा ईरानी खुद किया खुलसा एक्टर्स ने इन दोनों किरदार निभाते हुई मुझे ?

अरुणा ईरानी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि किस तरह उन्होंने संजय दत्त की डेब्यू फिल्म में उनकी मां का रोल प्ले किया था, और अगली ही फिल्म में उनकी माशूका का रोल प्ले करती नजर आई थीं। अरुणा ने बताया, ‘मैंने बेहिसाब फिल्म एक्टर्स के साथ काम किया है और कोई भी ऐसा नहीं है जिसका मैं नाम लेना चाहूंगी क्योंकि सभी कमाल के थे। फिल्म दुनिया में अभिनेता और अभिनेत्रियां अलग-अलग फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाते हैं। और बड़े पर्दे पर लोग कुछ किरदार को काफी पसंद भी करते हैं और उसकी तारीफ करते हैं। लेकिन कभी-कभी कलाकार ऐसी स्थिति में भी आ जाते हैं जब वह एक फिल्म में किसी अभिनेता की मां का रोल कर रहे होते हैं दूसरी फिल्म में उसकी प्रेमिका का। हालांकि मुझे संजय दत्त के साथ काम करके बहुत मजा आया। मैंने उनकी डेब्यू फिल्म में उनकी मां का रोल प्ले किया था।

इंटरव्यू के दौरान अरुणा ईरानी ने किया खुलासा
इंटरव्यू के दौरान अरुणा ईरानी ने किया खुलासा

इसे भी पढ़े :- शॉर्ट ड्रेस बनी रश्मिका मंदाना के लिए हुई बड़ी आफत, फिर शॉर्ट ड्रेस में ऊप्स मोमेंट के कारण होना पड़ा शर्मिंदा एक्टर्स को

संजय दत्त की माँ और प्रेमिका का किरदार निभा चुकी अरुणा ईरानी

अरुणा को आज भी यकीन नहीं होता है कि आखिर कैसे लोग उसी किरदार को दो अलग-अलग रोल में स्वीकार कर लेते हैं। एक इंटरव्यू में अरुणा ने कहा कि कहा कि उन्होंने संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां का रोल निभाया था और अगली फिल्म में मैंने उन्हें रिझाने की कोशिश की।

संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां का रोल निभाया था और अगली फिल्म में मैंने उन्हें रिझाने की कोशिश की
संजय दत्त की पहली फिल्म में उनकी मां का रोल निभाया था और अगली फिल्म में मैंने उन्हें रिझाने की कोशिश की

दर्शकों ने दोनों ही किरदारों को काफी पसंद किया, लेकिन मैं अभी भी यकीन नहीं कर पाती हूं कि लोग कैसे इस तरह से अलग-अलग किरदारों को स्वीकार कर लेते हैं।बता दें कि अरुणा  ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत 1961 में फिल्म गंगा जमुना से बतौर बाल कलाकार की थी।

संजय दत्त की माँ और प्रेमिका का किरदार निभा चुकी
संजय दत्त की माँ और प्रेमिका का किरदार निभा चुकी

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सहायक अभिनेत्री का रोल निभाया, जिसमे मुख्य रूप से कारवां, बॉम्बे टू गोवा, बॉबी जैसी अहम फिल्में हैं। संजय दत्त अरुणा ईरानी से 13 साल छोटे हैं। संजय दत्त की पहली फिल्म रॉकी 1981 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म में अरुणा ईरानी ने संजय दत्त की मां का किरदार निभाया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aruna Irani (@arunairanikohli)

इसे भी पढ़े :- ईशान खट्टर की भाभी मीरा राजपूत ने मजेदार तस्वीरें की शेयर और मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश

‘पहली फिल्म में जिस संजू की मां बनी, उसी के साथ अगली फिल्म में

संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर अपने अनुभव के बारे में अरुणा ईरानी ने कहा कि मैंने अधिकतर अभिनेताओं के साथ काम किया है, ऐसा कोई अलग अभिनेता नहीं है जिसका मैं नाम लेना चाहूंगी, हर किसी के साथ काम करना मुझे अच्छा लगा, सभी ने काफी सहयोग किया।

'पहली फिल्म में जिस संजू की मां बनी, उसी के साथ अगली फिल्म में
‘पहली फिल्म में जिस संजू की मां बनी, उसी के साथ अगली फिल्म में

मुझे संजू के साथ भी काम करना अच्छा लगा। मैंने उनकी पहली फिल्म में मां का किरदार निभाया था और अगली ही फिल्म में मैं उन्हें रिझा रही थी। मैं अभी भी नहीं समझ पाती हूं कि आखिर लोग कैसे इस तरह से उस दौर में किरदारों को स्वीकार कर लेते थे। आज भी मुझे यह समझ नहीं आता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel