शॉर्ट ड्रेस बनी रश्मिका मंदाना के लिए हुई बड़ी आफत, फिर शॉर्ट ड्रेस में ऊप्स मोमेंट के कारण होना पड़ा शर्मिंदा एक्टर्स को

साउथ की फेमस एक्टर रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरती और अभिनय के चलते लाखों दिलों की धड़कन बनी हुई है। उनके लुक, फैशन और स्टाइल को हर कोई पसंद करता है, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। दरअसल इन तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि रश्मि को शॉर्ट ड्रेस पहनना काफी भारी पड़ा और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।दरअसल यह तस्वीरें एक इवेंट की है, जहां रश्मिका मंदाना येलो कलर के शर्ट लुक स्टाइल ड्रेस में नजर आई। इस ड्रेस में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। हालांकि उनकी ड्रेस थोड़ी अनकंफरटेबल थी, जिसके चलते वह बार-बार ड्रेस को संभालती नजर आ रही थी। वही जब रश्मिका सोफे पर बैठी तो उन्होंने अपने पैरों की पोजीशन बदली, जिस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और रश्मिका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

रश्मिका मंदाना शार्ट ड्रेस पहनकर हुई उप्स का शिकार
रश्मिका मंदाना शार्ट ड्रेस पहनकर हुई उप्स का शिकार

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन शादी करने से पहले रखी थी ये शर्ते जया बच्चन से “मुझे ऐसी बीवी नहीं चाहिए जो कि” .

शॉर्ट ड्रेस बनी रश्मिका मंदाना के लिए आफत

जब रश्मिका सोफे पर बैठी तो उन्होंने अपने पैरों की पोजीशन बदली, जिस दौरान वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई। इस दौरान की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। और रश्मिका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।दरअसल इन तस्वीरों को देखकर साफ नजर आ रहा है कि रश्मि को शॉर्ट ड्रेस पहनना काफी भारी पड़ा और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

वही बात रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की करें तो बता दे जल्द ही वह अपनी फिल्म- पुष्पा में नजर आने वाली है। फिल्मी में वह साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

शॉर्ट ड्रेस बनी रश्मिका मंदाना के लिए आफत
शॉर्ट ड्रेस बनी रश्मिका मंदाना के लिए आफत

इसे भी पढ़े :- ईशान खट्टर की भाभी मीरा राजपूत ने मजेदार तस्वीरें की शेयर और मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश

 शॉर्ट ड्रेस पहनना काफी भारी पड़ा और ऊप्स मोमेंट का शिकार

हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है। इस फिल्म में रश्मिका एक अलग ही लुक में नजर आने वाली है, तो वही अल्लू अर्जुन का लुक एक बार फिर फैंस को उनका मुरीद बना रहा है।

 

बता दे फिल्म पुष्पा दो पाटों में रिलीज होगी। इस फिल्म का पहला पार्ट 17 दिसंबर 2021 को लांच होगा, जबकि दूसरा पार्ट 2022 में लांच किया जाएगा। खबरों की मानें तो यह फिल्म जल्द ही हिंदी में भी लांच की जाएगी, जिस के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना जोरों शोरों से लगी हुई है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel