अमिताभ बच्चन शादी करने से पहले रखी थी ये शर्ते जया बच्चन से “मुझे ऐसी बीवी नहीं चाहिए जो कि” .

हिंदी फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन आज इंडस्ट्री के सफल और मशहूर अभिनेताओं की सूची में सबसे ऊपर नजर आते हैं। जिन्होंने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर न केवल सफलता के इस बड़े मुकाम को हासिल किया है ।बल्कि इसके साथ-साथ लाखों फैंस के दिलों में खुद की एक तगड़ी पहचान भी बनाई है, और इसी वजह से आज अमिताभ हमारे हिंदी सिनेमा के कुछ सबसे प्रतिष्ठित और चर्चित सितारों में भी शामिल है।इसके अलावा अमिताभ आज अपने जमाने के कई सितारों के मुकाबले फिल्मी कैरियर भी काफी अधिक सक्रिय हैं, और इसी कारण अमिताभ को आज अक्सर किसी ना किसी वजह से खबरों और सुर्खियों में भी देखा जाता है।|इसके अलावा अपनी शादी को टालने की एक और खुलासा जया ने किया। जिस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म जंजीर की जबरदस्त सफलता के बाद वह और अमिताभ एक जर्नी पर जाना चाहते थे। पर अमिताभ के माता-पिता उन्हें शादी से पहले इस जाने के लिए अनुमति नहीं दे रहे थे ।जिस वजह से दोनों ने जून में शादी करने का फैसला लिया।

अमिताभ बच्चन रखी थी ये शर्ते शादी
अमिताभ बच्चन रखी थी ये शर्ते शादी

इसे भी पढ़े :- मुंबई की भीड़ भाड़ और शोर गुल से दूर रकुल प्रीत सिंह सुकून से एन्जॉय करती दिखी मालदीव में ,और उनकी बोल्ड तस्वीरें को देख फेन्स हुई दीवाने

अमिताभ बच्चन ने रखी थी ये शर्ते शादी

अमिताभ ने अपने जमाने की जानी-मानी जया बच्चन के साथ शादी रचाई है, और इन दोनों की शादी 3 जून, 1973 को हुई थी और ऐसे में आने वाले साल 2023 में अमिताभ और जया अपनी शादी की 50वीं सालगिरह भी मनाने वाले हैं। जो अपने आप में ही एक बहुत बड़ी और खास बात है।

दोनों ने जून में शादी करने का फैसला लिया|
दोनों ने जून में शादी करने का फैसला लिया

इसे भी पढ़े :-पिता को बेटी पैदा होने पर मिली इतनी ख़ुशी कि बिटिया को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचे इस पिता ने एक नई मिसाल कायम की

खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

दरअसल, जया  संग शादी करने से पहले अमिताभ  ने उनके सामने एक शर्त रखी थी। जिसका खुलासा अभी हाल ही में जया  ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में किया है और अब यह फैंस के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है।दरअसल, जया ने इस पॉडकास्ट के दौरान बताया था कि अमिताभ  के साथ उन्होंने अक्टूबर महीने में शादी का फैसला लिया था।

खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा
खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा

क्योंकि तब तक उन्होंने कई सारी वर्क कमिटमेंट कर रखी थी, और अमिताभ  का ऐसा कहना था कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए।जो 9 से 5 काम में व्यस्त रहे हालांकि, अमिताभ ने उनके काम पर पाबंदी नहीं लगाई और बस इतना कहा कि वह हर दिन काम ना करें इसके अलावा अमिताभ बच्चन का कहना था कि वह अच्छे प्रोजेक्ट चुने और सही लोगों के साथ काम करें।

अमिताभ बच्चन का ऐसा कहना था कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए, जो 9 से 5 काम में व्यस्त रहे
अमिताभ  का ऐसा कहना था कि उन्हें ऐसी पत्नी नहीं चाहिए, जो 9 से 5 काम में व्यस्त रहे

इसके अलावा अपनी शादी को टालने की एक और खुलासा जया ने किया। जिस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म जंजीर की जबरदस्त सफलता के बाद वह और अमिताभ एक जर्नी पर जाना चाहते थे पर अमिताभ के माता-पिता उन्हें शादी से पहले इस जाने के लिए अनुमति नहीं दे रहे थे, जिस वजह से दोनों ने जून में शादी करने का फैसला लिया।

जया बच्चन भी दोबारा से पर्दे पर कम बैक करते हुए नजर आयी
जया भी दोबारा से पर्दे पर कम बैक करते हुए नजर आयी

आने वाले दिनों में जहां अमिताभ 11 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली अपकमिंग फिल्म उचाई में नजर आने वाले हैं, वहीं दूसरी तरफ जया भी दोबारा से पर्दे पर कम बैक करते हुए आलिया और रणबीर के साथ अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel