पिता को बेटी पैदा होने पर मिली इतनी ख़ुशी कि बिटिया को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचे इस पिता ने एक नई मिसाल कायम की

इस पिता को बेटी पैदा होने पर मिली इतनी ख़ुशी कि बिटिया को हेलीकॉप्टर से लेकर घर पहुंचे इस पिता ने एक नई मिसाल कायम की

किसी भी व्यक्ति के जीवन का सबसे खुशी का पल उसका माता या पिता बनना होता है। माँ बाप बनने का खुशी अलग होती है ।अपने होने वाले बच्चे के इन्तजार में माता -पिता उसके जन्म से पहले ही न जाने कितने सपने संजोने लगते हैं। होने वाला बच्चा बेटा हो या बेटी, मां और पिता को उसके जन्म की खुशी अलग ही होती है।एक बच्ची के जन्म से खुश महाराष्ट्र के पुणे में एक कपल ने हेलिकॉप्टर से घर लाकर उसका भव्य स्वागत किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुणे के शेलगांव के रहने वाले परिवार ने इस ग्रैंड वेलकम की व्यवस्था की, क्योंकि नवजात शिशु परिवार में पहली लड़की थीराजलक्ष्मी नाम की बच्ची का जन्म 22 जनवरी को अपनी मां के घर भोसरी में हुआ था और खेड़ के शेलगांव में शिशु को उसके घर पहुंचाने के लिए एक हेलिकॉप्टर किराए पर लिया गया।कई बार हम छोटी-छोटी खुशियों में परिवार के साथ खुश रह लेते हैं, लेकिन जब मौका बड़ा होता है तो लोग बड़ा भी सोच सकते हैं।कुछ ऐसा ही पुणे के एक परिवार ने करके दिखाया है।

पैदा होने के बाद बेटी को किराये के हेलीकाप्टर घर लाया है ये शख्स
पैदा होने के बाद बेटी को किराये के हेलीकाप्टर घर लाया है ये शख्स

इसे भी पढ़े : – भारती सिंह के बेटे गोला के अन्नप्राशन का वीडियो हुआ शेयर क्यूट गोला की तस्वीरें हुई वारयल

पैदा होने के बाद बेटी को किराये के हेलीकाप्टर घर लाया

माता-पिता बनना वास्तव में जीवन की सबसे बड़ी खुशी है और इस पल को मनाने के लिए बेटी के जन्म पर एक परिवार ने 1 लाख रुपये खर्च कर बच्ची को हेलीकाप्टर से घर लाकर खुशी जाहिर की। दरअसल पुणे के शेलगांव के एक परिवार ने अपनी नवजात बच्ची (नवजात शिशु की देखभाल के तरीके)को हेलीकॉप्टर से घर लाकर उसका भव्य स्वागत किया। परिवार ने इस भव्य घर वापसी की व्यवस्था की, क्योंकि नवजात बच्ची परिवार में पहली बच्ची है। परिवार को काफी दिनों से बेटी के जन्म का इन्तजार था और उसके जन्म पर खुशी जाहिर करने का इससे अच्छा तरीका भला क्या हो सकता है।

हेलीकॉप्टर से घर लाकर उसका भव्य स्वागत किया
हेलीकॉप्टर से घर लाकर उसका भव्य स्वागत किया

पेरेंट्स बच्चे के लिए अच्छी से अच्छी सुविधाएं देने के बारे में प्रयासरत रहते हैं और बच्चे की परवरिश के लिए अपना सब कुछ न्योछावर कर देते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक पिता ने अपनी बेटी के जन्म की ख़ुशी में उसका स्वागत हेलीकाप्टर से उसे घर लाकर किया।

#WATCH Shelgaon, Pune | Grand Homecoming ! A family brought their newborn girlchild in a chopper

We didn’t have a girlchild in our entire family. So, to make our daughter’s homecoming special, we arranged a chopper ride worth Rs 1 lakh:Vishal Zarekar,father

(Source: Family) pic.twitter.com/tA4BoGuRbv

इसे भी पढ़े : –कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो,कपिल के बेबीज पर फेन्स हुई फिदा

इस पिता ने एक नई मिसाल कायम की

नवजात बच्ची के पिता विशाल ज़रेकर ने एएनआई को इंटरव्यू में बताया कि उनके पूरे परिवार में कोई बेटी नहीं थी, इसलिए अपनी बेटी को अस्पताल से घर लाने को कुछ खास बनाने के लिए उन्होंने 1 लाख रुपये की चॉपर राइड की व्यवस्था की।’इतना ही नहीं, लड़की के स्वागत के लिए फूलों की माला भी रखी गई। मां और बच्चे का स्वागत गुलाब की पंखुड़ियों से किया गया। इस दौरान गांव में हेलिकॉप्टर को उतरते देखने और बच्ची को देखने के लिए ग्रामीण भी मौजूद रहे।

महाराष्ट्र के एक परिवार ने दुनिया के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत किया
महाराष्ट्र के एक परिवार ने दुनिया के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत किया

 सोशल मीडिया पर जब यह खबर फैली तो नेटिजन्स को पिता का यह तरीका बेहद पसंद आया और अद्भुत तरीके से एक लड़की के जन्म का जश्न मनाने के लिए कपल की सराहना की।महाराष्ट्र के एक परिवार ने दुनिया के सामने एक उदाहरण प्रस्तुत किया है, उन्होंने बेटी के जन्म पर हेलीकॉप्टर से उसे घर लाकर उसका स्वागत किया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *