कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो,कपिल के बेबीज पर फेन्स हुई फिदा

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा  इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। नेटफ्लिक्स में कॉमेडियन का वेब शो ‘कपिल शर्मा  आई एम नॉट डन येट’  फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इंस्टा पर भी कपिल शर्मा अपने फैंस का खूब एंटरटेनमेंट करते रहते हैं।हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे त्रिशान की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। कपिल ने ये तस्वीर बेटे के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है। इस फोटो को साझा करते हुए कपिल ने बताया कि उनका बेटा त्रिशान अब 1 साल का हो गया है।बेटे के लिए कपिल ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा.हाल ही में एक्टर ने अपने बेटे त्रिशान की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।कपिल ने ये तस्वीर बेटे के जन्मदिन के मौके पर शेयर की है।उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन है, त्रिशान को आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए. हैप्पी बर्थडे बेटा। शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए मेरी जिंदगी को और खूबसूरत बनाने के लिए गॉड ब्लेस यू’ फोटो में कपिल के बेटे ने फॉर्मल 3 पीस सूट पहना है और आंखों पर ब्लू कलर का चश्मा लगाया हुआ है। कपिल के बेटे काफी नॉटी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के लिए लिखा प्यारा सा नोट
कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के लिए लिखा प्यारा सा नोट

इसे भी पढ़े : –जाह्नवी कपूर अपने पापा के संग फोटो क्लिक करवाते हुए, फिर पेपराजी से मजाक करते हुई बोनी कपूर बोले- ‘भाई-बहन लग रहे हैं ना ‘लोगो ने कहा कि ?

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के लिए लिखा प्यारा सा नोट

यह कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की पहली लोहड़ी है, साथ ही कपिल की मां का बर्थडे भी है! यह एक म्यूजिकल नाइट है जहां फुल पंजाबी फैशन में पार्टी हो रही है’.

कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ  त्रिशान को डांस करवाती नज़र
कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ  त्रिशान को डांस करवाती नज़र

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ  त्रिशान को डांस करवाती नज़र आ रही हैं और इस दौरान मीका ड्रम्स बजाते दिख रहे हैं.

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो,

कपिल का पोस्ट देख कर एक्टर ट्राइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया औऱ कहा- हैप्पी बर्थडे त्रिशान, दिप्ति तुली ने लिखा- हैप्पी बर्थडे हैंडसम, ऋचा शर्मा ने त्रिशान के पोस्ट पर कमेंट किया- मुआआह..हैप्पी बर्थडे लिटिल प्रिंस.

कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो,
कपिल शर्मा ने बेटे त्रिशान के बर्थडे पर फैंस संग शेयर की क्यूट फोटो,

मिस पूजा ने लिखा- हैप्पी बर्थडे त्रिशान, मुबारकां जी बहुत बहुत। बिपाशा बसु ने लिखा- हैप्पी बर्थडे क्यूटी, सोफी चौधरी ने भी कमेंट कर कहा- गॉड ब्लेस यू, नीति मोहन औऱ भारती सिंह ने भी कमेंट कर त्रिशान को बर्थडे विश किया। राहुल वैद्या, अनुभव सिन्हा, चंदन प्रभाकर, गीता कपूर, हरभजन, सिद्धांत चतुर्वेदी, हुमा कुरैशी और सुमोना चक्रवर्ती ने भी त्रिशान के जन्मदिन पर उन्हें विश किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसे भी पढ़े : – चोली कट ब्लाउज और पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी तेजस्वी प्रकाश,माथे की बिंदी ने लगा दिए चार चाँद तेजरन पर

इससे पहले कपिल शर्मा ने न्यू इयर के खास मौके पर भी अपने घर से एक वीडियो शेयर किया था। कपिल ने इस वीडियो में दिखाया था कि उन्होंने नए साल का स्वागत कैसे किया था। कपिल अपने घर की बालकोनी में ड्रम सेट के साथ बैठे दिखे थे।

कपिल ने बताया कि उनका बेटा त्रिशान अब 1 साल का हो गया
कपिल ने बताया कि उनका बेटा त्रिशान अब 1 साल का हो गया

उनके साथ सिंगर मीका भी नजर आए थे। दोनों ने इस दौरान मिल कर ड्रम बजाया।वहीं कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ बच्चों के साथ एक तरफ खड़ी दिखी थीं।तभी कपिल का बेटा त्रिशान म्यूजिक में डांस करता हुआ भी दिखाई दिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

नीना गुप्ता  ने कपिल शर्मा  के पोस्ट पर कमेंट करके दोनों बेबीज को आशीर्वाद दिया है।वहीं नीति मोहन ने कमेंट में लिखा, ‘पाजी अपना जुनियर बिल्कुल आप पर गया है।’ ज्यादातर एक्टर्स ने हार्ट इमोजी पोस्ट किए हैं। कपिल के बेबीज पर वैसे हर कोई फिदा हो गया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel