चोली कट ब्लाउज और पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी तेजस्वी प्रकाश,माथे की बिंदी ने लगा दिए चार चाँद तेजरन पर

टीवी एक्ट्रेस को बिग बॉस मिल गयी अलग पहचान और अब ‘नागिन 6’ फेम तेजस्वी प्रकाश आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं। एक्ट्रेस ने काफी कम वक्त में अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल कर ली है एक्ट्रेस अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।इसके साथ ही एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।तेजस्वी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।जिसमें एक बार फिर साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।तस्वीरों में तेजस्वी ने व्हाइट चोली कट ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी पहनी हुई हैं और कैमरे के लिए अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।जिनमें वो साड़ी पहने काफी हसीन लग रही हैं।

माथे की बिंदी पर अटका फैंस का दिल
माथे की बिंदी पर अटका फैंस का दिल

इसे भी पढ़े : – कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी सबसे डरावनी और सेक्सी तस्वीर, हार्ले क्वींन लुक में दिखीं तो ईशान ने

चोली काट बिलाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की खूबबसूरत दिखी तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी ने ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न तक, अपने हर लुक से लोगों को दीवाना बनाया है।उनका इंस्टाग्राम अकाउंट तेजस्वी के सिजलिंग फोटोशूट से भरा हुआ है।एक्ट्रेस ने फिर से साड़ी में कातिलाना अदाएं दिखाईं हैं।

चोली काट बिलाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की खूबबसूरत दिखी
चोली काट बिलाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की खूबबसूरत दिखी

दरअसल, तेजस्वी ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें एक बार फिर साड़ी में कहर ढाती नजर आ रही हैं।तस्वीरों में तेजस्वी ने व्हाइट चोली कट ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी पहनी हुई हैं और कैमरे के लिए अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं।

Tejasswi Prakash Saree Look: चोली कट ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी में बला की हसीन लगीं तेजस्वी प्रकाश, माथे की बिंदी पर अटका फैंस का दिल

इसे भी पढ़े : –शहनाज गिल जमीन पर बैठकर टीम संग यूं लिया खाने का मजा लेते दिखी ,उनकी ऐसी सादगी के फेन्स हुई कायल

माथे की बिंदी पर अटका फैंस का दिल

तेजस्वी ने अपने लुक को तेजस्वी ने माथे पर छोटी सी बिंदी, सटल मेकअप और गोल्डन ज्वेलरी के साथ पूरा किया है।तेजस्वी की इन तस्वीरों में कुछ तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट भी है।जिसमें वो अप्सरा सी खूबसूरत लग रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

तेजस्वी का ये लुक सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट बटोर रहा हैं। फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार बरसा रहे हैं.बता दें कि तेजस्वी ने ये लुक अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म के लिए कैरी किया।

फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार बरसा
फैंस उनकी तस्वीरों पर बेशुमार प्यार बरसा

हालांकि, कुछ लोग उनके लुक की तुलना गंगूबाई के लुक से भी कर रहे हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel