शहनाज गिल जमीन पर बैठकर टीम संग यूं लिया खाने का मजा लेते दिखी ,उनकी ऐसी सादगी के फेन्स हुई कायल

‘बिग बॉस’ फेम शहनाज गिल इंडस्ट्री का जाना माना नाम बन गई हैं। शहनाज का चुलबुलापन और अपनी सादगी से लाखो दिलो में करती है राज, एक्ट्रेस की हर तस्वीर, हर वीडियो का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। शायद शहनाज का चुलबुलापन और सादगी ही उन्हें औरों से अलग बनाता है और फैंस को भी उनकी यही बात पसंद है। एक्ट्रेस का कोई भी वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। हाल ही में हमेशा की तरह एक बार फिर शहनाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वे देसी स्टाइल में खाना खाती दिख रही हैं।  आज भले ही शहनाज की गिनती इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस में हों लेकिन वो अपनी जड़ें नहीं भूली हैं। आज शहनाज गिल जिस मुकाम पर उस पर पहुंच कर किसी को भी घमंड आ सकता है लेकिन पंजाब की कैटरीना में कोई घमंड नहीं हैं वह एकदम डाउन टू अर्थ हैं। इस बात का अंदाज आप शहनाज की वीडियो से लगा सकते हैं। दरअसल, शहनाज ने हाल ही में अपने दुबई ट्रिप की वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर की है जिसमें एक बार फिर से एक्ट्रेस की सादगी की झलक देखने को मिल रही है।

शहनाज ने हाल ही में अपने दुबई ट्रिप की वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर की
शहनाज ने हाल ही में अपने दुबई ट्रिप की वीडियो यूट्यूब चैनल पर शेयर की

इसे भी पढ़े : – भूरी आँखो वाली ये मासूम सी बच्ची बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स है अपनी क्यूटनेस से तैमूर को दे रही है मात

शहनाज गिल ने जमीन पर बैठकर फैंस के साथ खाया खाना

शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है और एक्ट्रेस के पोस्ट्स का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार भी रहता है। शहनाज भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती और उनके साथ अकसर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग
शहनाज गिल की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग

 

 

 

 

वीडियो की शुरुआत में शहनाज गिल एक इवेंट के लिए तैयार हुईं। इसके बाद वे एक स्टार स्टडेड इवेंट में शामिल हुईं, जिसमें सारा अली खान, कपिल शर्मा, टाइगर श्रॉफ और भी कई सितारों ने परफॉर्म किया। इसके बाद एक्ट्रेस इवेंट से वापस आकर सेब खाते हुए कहती हैं कि मेरी पसंद का खाना तो मिला नहीं, सोचा सेब ही खा लूं। शहनाज का क्यूट अंदाज फैंस को खूब भा रहा और वे शहनाज की सादगी पर फिदा हो रहे हैं।

इसे भी पढ़े :- विदेश में छुट्टियां मनाने पहुंचे बच्चन परिवार ,अपनी सास के सामने फीकी पड़ी ऎश्वर्या क्योकि जया बच्चन स्कर्ट में दिखी बेहद ही ?

सादगी पर मर मिटे लोग

क्लिप में शहनाज दुबई के लिए अपना प्यार जाहिर करती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस जमीन पर बैठकर अपने फैंस के साथ खाना भी खाती हैं। वीडियो में शहनाज कहती हैं कि सब तो सिंपल बनाना, प्याज टमाटर और सब्जियां।

सादगी पर मर मिटे लोग
सादगी पर मर मिटे लोग

फिर वीडियो में शहनाज कहती हैं कि हम जा रहे थे काम करने, पर हमें मिले हमारे दोस्त और हम यहां आ गये खाना खाने, फ्री में। इसके बाद शहनाज हंसने लगती हैं। अंत में वो फैंस को थैंक्यू भी कहती हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाती हैं।

शहनाज के फैंस को उनकी ये सादगी खूब भा रही
शहनाज के फैंस को उनकी ये सादगी खूब भा रही

बताते चलें कि शहनाज के फैंस को उनकी ये सादगी खूब भा रही है। लोग एक्ट्रेस के इस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें काफी सिंपल बताया और एक ने कहा कि वो अपनी टीम को अपना परिवार मानती हैं। एक शख्स ने व्लॉग को कमाल का बताया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel