कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी सबसे डरावनी और सेक्सी तस्वीर, हार्ले क्वींन लुक में दिखीं तो ईशान ने विली ओंका बनकर किया इंप्रेस, सिद्धांत शक्तिमान के लुक में छाए

हैलोवीन बैश में कैटरीना कैफ ने हार्ले क्वींन तो ईशान ने विली ओंका बनकर किया इंप्रेस, सिद्धांत शक्तिमान के लुक में छाए

बॉलीवुड इन दिनों हैलोवीन पार्टी में बिजी है। वहीं फोन बूथ की रिलीज से पहले फिल्म मेकर्स ने हैलोवीन पार्टी ऑर्गेनाइज की। इस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट खास अंदाज में पहुंची।कैटरीना कैफ सिद्धांत चतुर्वेदी  और ईशान खट्टर  स्टारर फिल्म ‘फोन भूत’ इस फ्राइडे रिलीज होने के लिए तैयार है।‘फोन भूत’ के ट्रेलर और गानों की वजह से फिल्म से उम्मीद काफी बढ़ गई है।वहीं फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स ने कास्ट और क्रू के लिए हैलोवीन पार्टी भी होस्ट की।फिल्म की लीड स्टारकास्ट कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, और ईशान खट्टर का पार्टी में हैलोवीन लुक और कॉस्ट्यूम सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वह फोटोशूट के दौरान उन्हें डायरेक्शन देते नजर आए.
वह फोटोशूट के दौरान उन्हें डायरेक्शन देते नजर आए
इसे भी पढ़े : –भूरी आँखो वाली ये मासूम सी बच्ची बॉलीवुड की फेमस एक्टर्स है अपनी क्यूटनेस से तैमूर को दे रही है मात

हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना ने लिया ये लुक

‘फोन भूत’ की लीड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने हैलोवीन पार्टी के लिए पॉपुलर डीसी कॉमिक्स कैरेक्टर हार्ले क्विन का कॉस्ट्यूम पहना था।

हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना ने लिया ये लुक
हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना ने लिया ये लुक

एक्ट्रेस ने अपने पति विक्की कौशल के साथ एक मजेदार वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह फोटोशूट के दौरान उन्हें डायरेक्शन देते नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Katrina took this look for the Halloween party

वहीं ईशान खट्टर ने पार्टी के लिए चार्ली एंड द चॉकलेट फैक्ट्री के फेमस कैरेक्टर विली वोंका का लुक कैरी किया था, जबकि सिद्धांत चतुर्वेदी ने हैलोवीन नाइट के लिए भारत के सुपरहीरो शक्तिमान का लुक लिया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

फोन भूत स्टार्स के हैलोवीन लुक ने काफी इंप्रेस किया है। इनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

इसे भी पढ़े : – शहनाज गिल जमीन पर बैठकर टीम संग यूं लिया खाने का मजा लेते दिखी ,उनकी ऐसी सादगी के फेन्स हुई कायल

फिल्म’फोन भूत’ को गुरमीत सिंह ने डायरेक्ट किया है तो रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ की जोड़ी ने इसे लिखा है। इसे एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बनाया है जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी सबसे डरावनी और सेक्सी तस्वीर,
कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी सबसे डरावनी और सेक्सी तस्वीर

फिल्म में कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के अलावा जैकी श्रॉफ, शीबा चड्ढा और निधि बिष्ट भी सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे.कैटरीना कैफ  फिल्म के स्टारकास्ट के साथ मिलकर काफी समय से ‘फोन भूत’ का प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म के तमाम पोस्टर और वीडियो रिलीज हो चुके हैं।अब इंतजार फिल्म की रिलीज का है। 4 नवंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *