जाह्नवी कपूर अपने पापा के संग फोटो क्लिक करवाते हुए, फिर पेपराजी से मजाक करते हुई बोनी कपूर बोले- ‘भाई-बहन लग रहे हैं ना ‘लोगो ने कहा कि ?

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बोनी कपूर ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनने के बाद लोगों की हंसी छूट गई।बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली‘ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। इस वीडियो में बोनी पेपराजी से पूछते कि हैं, ‘भाई-बहन लग रहे हैं ना हम लोग?’ इस सुनने के बाद जाह्नवी इशारों में नहीं करते हुए नजर आ रही है। जाह्नवी कपूर इस वीडियो में साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही है। उनका ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। जाह्नवी कपूर के इस लुक की ट्रोल्स भी जमकर तारीफ कर रहे है।

जाह्नवी के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए बोनी कपूर
जाह्नवी के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए बोनी 

इसे भी पढ़े :- चोली कट ब्लाउज और पर्पल साड़ी में बला की खूबसूरत दिखी तेजस्वी प्रकाश,माथे की बिंदी ने लगा दिए चार चाँद तेजरन पर

जाह्नवी कपूर के साथ फोटो क्लिक करवाते हुए उनके पापा

एक्ट्रेस और उनके पापा बोनी  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बोनी ने कुछ ऐसा बोल दिया जिसे सुनने के बाद लोगों की हंसी छूट गई।बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिली‘ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है।एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म से जुड़े अपडेट्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती है।

जाह्नवी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
जाह्नवी कपूर और उनके पापा बोनी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल

एक्ट्रेस  ने कुछ दिन पहले ‘मिली’ की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया था।एक्ट्रेस इस फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती है। इसी बीच एक्ट्रेस से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अपने पापा बोनी के साथ नजर आ रही है। इस वीडियो में बोनी कुछ ऐसा बोलते हुए नजर आ रहे है, जिसे सुनने के बाद आपकी भी हंसी छूट जाएगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

;

इसे भी पढ़े :- कैटरीना कैफ ने शेयर की अपनी सबसे डरावनी और सेक्सी तस्वीर, हार्ले क्वींन लुक में दिखीं तो ईशान ने विली ओंका बनकर किया इंप्रेस, सिद्धांत शक्तिमान के लुक में छाए

‘भाई-बहन लग रहे हैं ना’लोगों ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म ‘मिली‘ है। वह इस वक्त अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। रविवार को जाह्नवी कपूर ‘द कपिल शर्मा‘ शो के सेट पर पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस  पपराजी के सामने आईं और पोज दिया। उनके साथ बोनी कपूर भी थे। व्हाइट कलर की शिमरी साड़ी और ब्रालेट में जाह्नवी गॉर्जियस लग रही हैं। सिंपल लुक में उन्होंने मुस्कुराते हुए पपराजी को पोज दिए। अपनी अदाओं से वह फैन्स पर कहर ढाती दिखीं।

जाह्नवी कपूर इस फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में
जाह्नवी इस फिल्म के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में

एक्ट्रेस की अपकमिंग अन्य फिल्मों में ‘बवाल‘ है। इसमें उनके अपोजिट वरुण धवन हैं। फिल्म 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा जाह्नवी के पास राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही‘ है। जाह्नवी की पिछली फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ‘गुड लक जेरी‘ थी।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel