ईशान खट्टर की भाभी मीरा राजपूत ने मजेदार तस्वीरें की शेयर और मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश

बॉलीवुड एक्टर हैंडसम हंक ईशान खट्टर का आज जन्मदिन है। इस खास मौके पर पूरी इंडस्ट्री उन्हें विश कर रही है। वहीं उनकी भाभी मीरा राजपूत ने भी उन्हें विश किया है लेकिन एक ट्विस्ट भरे अंदाज में। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत  ने अपने देवर ईशान खट्टर को उनके बर्थडे पर विश करने के लिए एक क्यूट फोटो शेयर की है. मीरा राजपूत शाहिद कपूर के परिवार के काफी करीब हैं. इस तस्वीर में उनकी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही हैं.इस तस्वीर में शाहिद के भाई संग उनकी क्यूट सी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है कि उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता है.ईशान खट्टर को इंडस्ट्री में आए कुछ ही समय बीता है, लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वह क्रिटिक्स और ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्मों के अलावा अगर उनकी फैमिली बॉन्डिंग की बात की जाए, तो भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत के साथ उनकी क्यूट पिक्चर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश
मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन शादी करने से पहले रखी थी ये शर्ते जया बच्चन से “मुझे ऐसी बीवी नहीं चाहिए जो कि” .

मीरा राजपूत ने मजेदार अंदाज में ईशान खट्टर को किया बर्थ डे विश

ईशान खट्टर भले ही शाहिद के सौतेले भाई हैं, लेकिन उनकी फैमिली के साथ स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर करते हैं। दोनों भाई बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं, ट्रिप पर जाते हैं। यहां तक कि डांस वीडियो भी शेयर करते हैं।

शाहिद की तरह ही ईशान की मीरा राजपूत के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग
शाहिद की तरह ही ईशान की मीरा राजपूत के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग

शाहिद की तरह ही ईशान की मीरा राजपूत के साथ भी अच्छी बॉन्डिंग है। भाभी-देवर के क्यूट और फनी मोमेंट्स कई बार सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं। अब ईशान के जन्मदिन पर मीरा ने इन्हीं फनी मोमेंट्स में से एक की तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें विश किया है।

इसे भी पढ़े :- मुंबई की भीड़ भाड़ और शोर गुल से दूर रकुल प्रीत सिंह सुकून से एन्जॉय करती दिखी मालदीव में ,और उनकी बोल्ड तस्वीरें को देख फेन्स हुई दीवाने

उनकी फैमिली के साथ स्ट्रांग बॉन्डिंग शेयर

मीरा राजपूत ने ईशान के साथ अपनी और शाहिद की फोटो शेयर की है। इसे मजेदार कैप्शन देते हुए उन्होंने ईशान की एक पोल भी खोल दी है। मीरा ने लिखा, ‘हमारे दो बच्चे हैं जो अपने-अपने बिस्तर पर सोते हैं, लेकिन एक ऐसा भी है, जो हमारे बिस्तर से उठने से ही मना कर देता है।’ इस तस्वीर में मीरा, ईशान को धक्का देती हुए दिखाई दे रही हैं। इस पोस्ट पर फैंस ने भी खूब मजे लिए हैं।

मीरा राजपूत मजेदार तस्वीरें शेयर
मीरा राजपूत मजेदार तस्वीरें शेयर

ईशान खट्टर को इंडस्ट्री में आए कुछ ही समय बीता है, लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से वह क्रिटिक्स और ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। फिल्मों के अलावा अगर उनकी फैमिली बॉन्डिंग की बात की जाए, तो भाई शाहिद कपूर और भाभी मीरा राजपूत के साथ उनकी क्यूट पिक्चर अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

वहीं उनकी भाभी मीरा राजपूत ने भी उन्हें विश किया
वहीं उनकी भाभी मीरा राजपूत ने भी उन्हें विश किया

ईशान खट्टर ने 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘खाली पीली’ ‘पिप्पा’ जैसी कुछ फिल्में कीं। अब उनकी कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ आने वाली है। यह फिल्म 4 नवंबर को थिएटर्स में दस्तक देगी। मल्टीस्टारर यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी जॉनर की मूवी है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel