रामायण का प्रसारण करने वाले रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में दे दी ऐश्वर्या राय को भी मात

रामानंद सागर को तो आप सभी लोग जानते ही होंगे, जी हां, जिन्होंने रामायण का प्रसारण किया था। इनकी पर पोती साक्षी चोपड़ा जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती है। इनकी इंस्टाग्राम और टिक टोक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत ही अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। यह सिंगर और गीतकार साक्षी को कथित तौर पर बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए भी संपर्क किया गया था, परंतु उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।इसी के साथ फोटो शेयरिंग एप में उनका अकाउंट बिकनी में उनकी फोटो से भरा हुआ है, और भी कई तस्वीरें ऐसी है, जहां पर वह टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। साक्षी जो अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं। अगर आप भी इनकी तस्वीरें देखेंगे तो ऊर्फी जावेद को भी भूल जाएंगे।

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में
रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में

इसे भी पढ़े :- विवाह फिल्म में चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की और अब इनके यंग लुक को देखकर हो जाओगे हैरान

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा सुन्दरता में

साक्षी जो अक्सर ही अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि साक्षी मीनाक्षी सागर की बेटी है, जो कि एक फिल्म निर्माता है। यह अमेरिका में रहती है और एक इंस्पायरिंग सिंगर और गीतकार है। इसी के साथ इंस्टाग्राम पर इनके 555k के लगभग फॉलोअर्स हैं।

इंस्टाग्राम पर इनके 555k के लगभग फॉलोअर्स
इंस्टाग्राम पर इनके 555k के लगभग फॉलोअर्स

इसी के साथ फोटो शेयरिंग एप में उनका अकाउंट बिकनी में उनकी फोटो से भरा हुआ है, और भी कई तस्वीरें ऐसी है, जहां पर वह टॉपलेस दिखाई दे रही हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे, कि बिग बॉस को ओटीटी फेम् उर्फी जावेद जो अपने बोल्ड और अटपटी ड्रेस की वजह से हमेशा ही सुर्खियों में दिखाई देती है, परंतु वह साक्षी के सामने कुछ भी नहीं है, इसीलिए यह हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं और इन्हीं तस्वीरें और वीडियो बहुत ही ज्यादा साझा की जाती है, और शेयर भी की जाती है और लोग लगातार प्रतिक्रिया भी देते रहते हैं।

फोटो शेयरिंग एप में उनका अकाउंट बिकनी में उनकी फोटो से भरा
फोटो शेयरिंग एप में उनका अकाउंट बिकनी में उनकी फोटो से भरा

इसे भी पढ़े :-अपनी बरसो पुरानी 800 करोड़ की पटौदी पैलेस को पाने के लिए चुकानी पड़ी भारी कीमत कड़ी मेहनत

ऐसे दिखती हैं रामानंद सागर की परपोती

रामायण का टीवी पर पहली बार प्रसारण करने वाले रामानंद सागर को तो आप सब अच्छे से जानते होंगे। आज हम इनकी पोती साक्षी चोपड़ा की बात करने वाले है। साक्षी चोपड़ा अपने सोशल मीडिया पर बहुग एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर इनके बहुत अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। और लोग इनको बहुत पसंद करते है। साक्षी चोपड़ा पेशे से एक सिंगर है। इन्हे बिग बॉस के सीजन 14 में भी बुलाया गया था। पर इन्होंने उस ऑफर को माना कर दिया था।

सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज के लिए बहुत फेमस
सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज के लिए बहुत फेमस

आपको बता दे की साक्षी चोपड़ा सोशल मीडिया पर अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज के लिए बहुत फेमस है। साक्षी फिल्म निर्माता मीनाक्षी सागर की बेटी है। साक्षी अमेरिका में रहती है और एक इंस्पायरिंग गीतकार है। इनके सोशल मीडिया पर 555k फॉलोवर्स है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel