जल्द ही शुरू होने जा रहा आपका पसंदीदा कॉमेडी शो और नए सीजन में अपना पूरा लुक किया चेंज कपिल शर्मा ने

‘द कपिल शर्मा शो’ को हर कोई पसंद करता है शो सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहा है लगभग दो महीने बाद कपिल एक बार फिर अपनी पूरी टीम के साथ सबको हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू लुक की तस्वीर शेयर की है फोटो में कपिल का लुक पूरी तरह बदला हुआ है’द कपिल शर्मा शो’ को हर कोई पसंद करता है शो सोनी टीवी पर वापसी करने जा रहा है लगभग दो महीने बाद कपिल एक बार फिर अपनी पूरी टीम के साथ सबको हंसाने आ रहे हैं कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू लुक की तस्वीर शेयर की है फोटो में कपिल का लुक पूरी तरह बदला हुआ है कपिल शर्मा अपने नए लुक में काफी अलग और हैंडसम लग रहे हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के लिए उनकी पत्नी गिन्नी ने उन्हें स्टाइल किया है शूट की एक पिक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कपिल ने लिखा – “नया सीजन, नया लुक #tkss #comingsoon

फिर शुरू होने जा रहा है कपिल शर्मा शो
फिर शुरू होने जा रहा है कपिल शर्मा शो

इसे भी पढ़े :- थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें,नेटफ्लिक्स लेने से किया इनकार

सितंबर से फिर शुरू होने जा रहा है कपिल शर्मा शो

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, टीवी पर इस शो का प्रसारण कुछ महीनों के बाद शुरू हो जाएगा. यह शो सितंबर से टीवी पर दिखाया जा सकता है, हालांकि शो की डेट को अभी अंतिम रूप देना बाकी है. शो को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है, पर शो के शुरू होने की खबर से दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान जरूर आ गई है.

सितंबर से फिर शुरू होने जा रहा है कपिल शर्मा शो
सितंबर से फिर शुरू होने जा रहा है कपिल शर्मा शो

कपिल के इस नए लुक पर फैंस अलग अलग रिएक्शन दे रहे हैं एक फैन ने लिखा- ‘लगता है अनिल कपूर वाला च्यवनप्राश आपको मिल गया है एक ने लिखा- “कौन है ये बंदा” एक ने कमेंट किया -“कपिल भाई आप तो 10 साल जवान हो गए हो” एक अन्य फैन ने लिखा- “अभिषेक बच्चन ‘द कपिल शर्मा शो’ की कमान क्यों संभाल रहे हैं?

कपिल के इस नए लुक पर फैंस अलग अलग रिएक्शन दे
कपिल के इस नए लुक पर फैंस अलग अलग रिएक्शन दे

इसे भी पढ़े : – टिकटाॅक से सोनाली फोगाट ने की करोड़ों की कमाई, अपने पीछे छोड़ गईं इतनी संपत्ति कौन होगा अगला मालिक

नए सीजन में कपिल शर्मा का बदला लुक

द कपिल शर्मा शो ने 5 जून को अपना आखिरी शूट किया था अपने आखिरी एपिसोड में शो ने सेट पर जुगजुग जियो की टीम को बुलाया था – नीतू कपूर, अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी शो में आए थे शो खत्म करने के बाद शो की टीम शोज करने के लिए वैंकूवर के लिए रवाना हो गई थी

नए सीजन में कपिल शर्मा का बदला लुक
नए सीजन में कपिल शर्मा का बदला लुक

कपिल के साथ सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और कीकू शारदा गए थे अब ये सब कपिल के साथ शो करके वापिस आ चुके हैं शो 10 सितम्बर से फिर से स्टार्ट होने जा रहा है। हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel