टिकटाॅक से सोनाली फोगाट ने की करोड़ों की कमाई, अपने पीछे छोड़ गईं इतनी संपत्ति कौन होगा अगला मालिक

सोनाली फोगाट का जन्म 21 सितंबर 1979 को हरियाण में हुआ था वे जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं सोनाली फोगाट ने 10वीं तक ही पढ़ाई की थी इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और 2006 में टीवी से बतौर एक्टर डेब्यू किया उन्होंने “एक मां जो लाखो के लिए बनी अम्मा” से अभिनय की शुरुआत की यह सीरियल भारत के विभाजन की पृष्ठभूमि पर आधारित था 2020 में वो बिग बॉस 14 में आई हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा से भाजपा नेता सोनाली का गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है 2016 में उनके पति की भी मौत हो गई थी इसके बाद भी सोनाली  ने हार नहीं मानी थी वे बिग बॉस 14 में आई थी शो में सोनाली फोगाट ने अपने जीवन के कई पहलुओं का खुलासा किया था ,सोनाली ने बताया था कि उनके पति के निधन के बाद दुनिया ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया था उन्होंने अपनी जिंदगी में आए एक नए शख्स को लेकर भी खुलासा किया था सोनाली अपने निधन के बाद करोड़ों की संपत्ति पीछे छोड़ गई हैं।

सोनाली फोगाट अपने पीछे छोड़ गईं इतने करोड़ की संपत्ति
सोनाली फोगाट अपने पीछे छोड़ गईं इतने करोड़ की संपत्ति

इसे भी पढ़े :- केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

सोनाली फोगाट अपने पीछे छोड़ गईं इतने करोड़ की संपत्ति

टिकटॉक स्टार से भाजपा की नेता बनी सोनाली की गोवा में हृदयाघात के कारण मौत हो गई। सोनाली ने साल 2019 में भाजपा के टिकट से आदमपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ा था। इसके अलावा वह टिकटाॅक वीडियो के कारण भी चर्चा में रहती थीं। सोनाली  बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं।

सोनाली फोगाट की गोवा में हृदयाघात के कारण मौत
सोनाली की गोवा में हृदयाघात के कारण मौत

सोनाली का जन्म हरियाणा के हिसार में सितंबर 1979 को हुआ था। उन्होंने हिसार के ही विद्या देवी जिंदल स्कूल से अपनी शिक्षा पूरी की। सोनाली के पति का निधन कुछ साल पहले ही हो चुका है। उसके बाद से वह अपनी बेटी के साथ रहती थीं। उन्होंने टिकटाॅक वीडियो के जरिए करोड़ों की कमाई की। हिसार में रहने सोनाली की कमाई, घर, गाड़ी और कुल संपत्ति के बारे में जानिए। अगली स्लाइड में जानें भाजपा नेता सोनाली अपने पीछे छोड़ गईं कितनी संपत्ति।

भाजपा नेता सोनाली फोगाट अपने पीछे छोड़ गईं कितनी संपत्ति।
भाजपा नेता सोनाली अपने पीछे छोड़ गईं कितनी संपत्ति।

इसे भी पढ़े :- हरियाणा की भाजपा नेता और बिग बास फेम सोनाली फोगाट का हुआ निधन

अब उनकी संपत्ति का मालिक

सोनाली ने 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में आदमपुर से चुनाव लड़ा लेकिन 29 हजार मतों से हार गईं सोनाली फोगाट अपने पीछे 2.73 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई हैं सोनाली के परिवार में उनकी एक बेटी है सोनाली की बेटी का नाम यशोधरा फोगाट है सोनाली फोगाट की संपत्ति की वारिस उनकी बेटी ही होंगी।

सोनाली फोगाट की संपत्ति की वारिस उनकी बेटी ही होंगी।
सोनाली फोगाट की संपत्ति की वारिस उनकी बेटी ही होंगी।

टिक टॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अपने पीछे करीब 2.73 करोड़ रुपए की संपत्ति छोड़ गई हैं। 2019 के हरियाणा विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने अपनी संपत्ति का जो ब्यौरा दिया था, ये आंकड़ा उसके आधार पर है। जो समय के साथ-साथ बदल सकता है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel