थिएटर के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें,नेटफ्लिक्स लेने से किया इनकार

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के खराब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर अब हर किसी की उम्मीदें इस फिल्म से टूट चुकी हैं। आमिर की कमबैक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ने गाड़ने में बुरी तरह फेल हो गई है,लाल सिंह चड्ढा का इतना बुरा हाल होगा। ऐसा तो किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा।नौबत ये है कि लाल सिंह चड्ढा का बुरा हश्र देखकर नेटफ्लिक्स ने भी अपने कदम पीछे कर लिए हैं।आमिर इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।बता दें कि आमिर खान actor पूरे 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर चुके हैं।लेकिन आमिर  की फिल्म सिनेमाघरों में नहीं चल पा रही है।यह फिल्म रिलीज से पहले ही बायकाट का शिकार हो गई थी और फिल्म ने पहले दिन ही मात्र एक 11.50 करोड़ की ओपनिंग की थी।हालाकी रिलीज होने के बाद या आंकड़ा लगातार घटता जा रहा है।

नेटफ्लिक्स ने कैंसिल की डील
नेटफ्लिक्स ने कैंसिल की डील आमिर खान

 

इसे भी पढ़े : – टिकटाॅक से सोनाली फोगाट ने की करोड़ों की कमाई, अपने पीछे छोड़ गईं इतनी संपत्ति कौन होगा अगला मालिक

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें आमिर खान actor

जैसा कि आप जानते हैं कि बीते कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म का ट्रेंड काफी ज्यादा बढ़ा है। इसको देखते हुए फ…देखते हुए फिल्मों को थिएटर रिलीज के कुछ समय बाद ओटीटी पर भी रिलीज किया जाता है।आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के ओटीटी रिलीज का भी कई लोगों को इंतजार है। लेकिन अब लगता है कि ये इंतजार सिर्फ इंतजार बनकर ही रह जाएगा।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें
ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी बढ़ी लाल सिंह चड्ढा की मुश्किलें

सूत्रों की मानें तो लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ देखकर नेटफ्लिक्स ने आमिर की फिल्म के साथ हुई डील को कैंसिल कर दिया है। सूत्रों के मताबिक, आमिर और लाल सिंह चड्ढा के डिजिटल राइट्स के लिए करीब 200 करोड़ रुपये चाहते थे।इसके अलावा उन्होंने नेटफ्लिक्स से थिएटर और ओटीटी रिलीज के बीच कम से कम तीन महीने का गैप रखने की मांग की थी।लेकिन अब जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह ढेर हो गई है तो नेटफ्लिक्स को अब लाल सिंह चड्ढा को खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं है। ओटीटी रिलीज के लिए हुई डील कैंसिल कर दी गई है।

लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ
लाल सिंह चड्ढा को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटता हुआ

इसे भी पढ़े :- केस के बाद आर्यन खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की पहली तस्वीर

मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज

सवाल ये है कि जब आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई है तो भला रिलीज के इतने महीने बाद इस फिल्म को ओटीटी पर कौन देखेगा और क्यों? यही वजह है कि लाल सिंह चड्ढा को कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए खरीदने के लिए तैयार ही नहीं है।

मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज
मुश्किल में लाल सिंह चड्ढा की ओटीटी रिलीज

आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने 11 दिनों में सिर्फ 55.89  करोड़ ही कमाए हैं।फिल्म की गिरती कमाई देखकर तो लग रहा है कि लाल सिंह चड्ढा जल्द ही सिनेमाघरों से भी गायब हो सकती है, क्योंकि फिल्म को दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं, कई शोज खाली जा रहे हैं।लाल सिंह चड्ढा फिल्म से आमिर ने 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपना कमबैक किया था। ये फिल्म आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट थी।लेकिन फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है

मारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com  जुड़े रहे हैं।

Join WhatsApp Channel