बॉय’कॉ’ट लाल सिंह चड्डा के की क्‍यों हो रही है मांग, आमिर खान की इन ‘गलतियों’ के कारण ?

ऐसा क्या हुआ कि इस फिल्म में जो बॉयकॉट हुई लाल सिंह चड्डा ?”, जानिए इसके पीछे की पूरी वजह

आमिर खान इस समय चर्चा में हैं। इसके दो कारण हैं। पहला- उन्होंने हाल ही में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बयान दिया है। दूसरा- उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’। आमिर के साथ करीना कपूर भी निशाने पर हैं। आइये आपको बताते हैं कि आखिर क्या वजह है, जिस कारण इनका विरोध हो रहा है।द कश्मीर फाइल्स’ पिछले कई दिनों से चर्चा में है। ये आम लोगों के दिलों को छू रही है। हालांकि, कई हस्तियां इस मूवी को कोस भी रही हैं और नफरत फैलाने का आरोप लगा रही हैं। कई सिलेब्स इसकी सराहना कर रहे हैं और विवेक अग्निहोत्री को ऐसे गंभीर विषय पर फिल्म बनाने के लिए सलाम कर रहे हैं। इन सबके बीच बॉलिवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान और उनकी अपकमिंग मूवी ‘लाल सिंह चड्ढा’ चर्चा में है। चर्चा में नहीं, बल्कि ट्रोल हो रहे हैं। आमिर का विरोध हो रहा है और उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग उठ रही है। ट्विटर पर #आमिर खान और # लाल सिंह चड्डा ट्रेंड हो रहा है। इस मूवी में अहम भूमिका निभाने वाली करीना कपूर का नाम भी घसीटा जा रहा है। आइये जानते हैं कि इन दोनों स्टार्स और इनकी मूवी के लिए लोगों का इतना गुस्सा क्यों फूट रहा है।

आमिर के साथ करीना कपूर भी निशाने पर हैं
आमिर के साथ करीना कपूर भी निशाने पर हैं

इसे भी पढ़े :- नीता अंबानी सहित पूरे अंबानी परिवार में हैं ये अजीब आदतें

लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की क्‍यों हो रही है मांग

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म “लाल सिंह चड्ढा” 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में है। एक ओर आमिर खान इस ड्रीम प्रोजेक्ट के प्रति काफी उत्साहित तो दूसरी ओर भारत के कोने-कोने में लोग इस फिल्म की बॉयकाट करने की बात कर रहे हैं। फिल्म को लेकर पूरे देश में एक अलग हीं नकारात्मक माहौल बना हुआ है और लोग इसे ना देखने की अपील कर रहे हैं, बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा

लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की क्‍यों हो रही है मांग
लाल सिंह चड्डा के बायकॉट की क्‍यों हो रही है मांग

 

लोगों का मानना है कि आमिर खान पूर्व में कई ऐसे कार्य कर चुके हैं और कई ऐसे बयान दे चुके हैं जिसे लोग देश विरोधी बता रहे हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब आमिर खान ने अपने वक्तव्य से लोगों का दिल दुखाया है। उन्होंने धार्मिक रूप से भी लोगों की भावना को आहत पहुंचाया है। आईए हम आमिर खान द्वारा दिए गए हैं कुछ ऐसे वक्तव्य व कार्य की चर्चा करते हैं जिसे लोग देश विरोधी बता रहे हैं… बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा

लोग देश विरोधी बता रहे हैं… बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा
लोग देश विरोधी बता रहे हैं… बॉयकॉट लाल सिंह चड्डा

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता सेन की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस दिखी

आमिर खान की इन 5 ‘गलतियों’ के कारण मचा है बवाल

एक समय टीवी पर “सत्यमेव जयते” नाम का चर्चित शो चलता था जिसके होस्ट आमिर खान थे। उस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा था कि हम यदि भगवान शिव पर ₹20 का दूध ना चढ़ाकर उससे किसी गरीब को खाना खिला दें तो ज्यादा बेहतर है।

आमिर खान की इन 5 'गलतियों' के कारण मचा है बवाल
आमिर खान की इन 5 ‘गलतियों’ के कारण मचा है बवाल

इस बयान के आते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था और लोगों के मन में आज ही आमिर खान के द्वारा दिया गया वह बयान बसा हुआ है और लोग उस बयान को साझा कर कह रहे हैं कि लाल सिंह चड्ढा फिल्म ना देखने के बजाय उस पैसे से हम किसी गरीब को खाना खिला देंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *