नीता अंबानी सहित पूरे अंबानी परिवार में हैं ये अजीब आदतें

भारत के सबसे अमीर व्यक्ति की तो सबसे पहला नाम लोगो के जुबान पर अंबानी आता है। अंबानी परिवार अपनी अमीरी और लाइफ स्टाइल को लेकर आए दिन चर्चा में बना रहता है।पूरा अंबानी परिवार सबसे रईस व्यक्ति में से एक है। वर्तमान समय में भले ही गौतम अडानी आगे चल रहे हो लेकिन अंबानी परिवार पूरी दुनिया में मशहूर है। जहां मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी एशिया की रईस महिलाओं में से एक है। ये अपनी महंगी गाड़ियां, साड़ी ,गहने व अन्य चीज़ों को लेकर आए दिन सुर्खियो में बनी रहती है। नीता अंबानी अपने फैशनेबल अंदाज के साथ अपने लाईफ स्टाइल को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है। वही ये पूरा अंबानी परिवार अपने शौक को लेकर सुर्खियो में बना रहता है।

एक बार चीज़ इस्तेमाल करके दुबारा नहीं यूज़ करती नीता अम्बानी
एक बार चीज़ इस्तेमाल करके दुबारा नहीं यूज़ करती नीता अम्बानी

इसे भी पढ़े :- सुष्मिता सेन की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस दिखी

एक बार चीज़ इस्तेमाल करके दुबारा नहीं यूज़ करती नीता अम्बानी

अंबानी परिवार के शौक के बारे में बताते है कि वो किस चीज के शौकीन है। पर क्या आप जानते हैं कि इस परिवार में लोगों के शौक कैसे हैं? तो चलिए आज अंबानी परिवार की कुछ ऐसे ही आदतों के बारे में बताते हैं। जिनकी शौक भी आम इंसान के जैसे ही है। नीता अंबानी देश की सबसे अमीर महिला है, जिनकी फैशन के चर्चे आए दिन सोशल मीडिया पर होते रहते है। इन्हें महंगी चीज़े काफी पसंद जिसे लेकर वो चर्चा ने बनी रहती है।

अंबानी परिवार के शौक के बारे में
अंबानी परिवार के शौक के बारे में

नीता अंबानी अपने दिन की शुरूआत चार लाख के कप में चाय पीकर करती है। वही पहनी हुई चीज़ों में जैसे अपनी शूज रिपीट करना पसंद नहीं करती है ।एक रिपोर्ट की मानें तो, मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भले ही अपने ड्रेसेज रिपीट कर के , लेकिन उन्हें अपने शूज रिपीट करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। ये काफी महंगी और कीमती जूते पहनना पसंद करती है। उनके शूज के ब्रांड जिमी चू, मर्लिन, पाद्रो जैसी कई कीमती ब्रांड्स है। वही इनके पति इनके शौक का पूरा ध्यान भी रखते है। मुकेश अंबानी अपनी वाइफ के संग डेट नाइट्स पर भी जाते है और उनके संग समय बिताना काफी पसंद करते है। वही कपल सभी से छिपकर स्ट्रीट फूड भी खाने चले जाते है। इसके अलावा उन्हे सिंपल खाना काफी पसंद है।

इसे भी पढ़े :- खुद के बाप ने ही उठा डाला इस राज से पर्दा क्यों नहीं हो पा रही है सलमान खान की शादी ?

चाय पीने की शोकिन है नीता अम्बानी

वही लोगो की नीता और मुकेश अंबानी की जोड़ी काफी पसंद आती है। बात करे इनके बच्चो की तो अंबानी फैमिली के बच्चो के बारे में अधिकतर यही कहा जाता था कि। वो सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते है। लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, मुकेश अंबानी के तीनो बच्चे ईशा, आकाश और अनंत अंबानी के सीक्रेट इंस्टाग्राम अकाउंट्स हैं। जिन्हें वो लोगों को स्टॉक करने के लिए भी यूज करते है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी बिलकुल अपनी मदर की तरह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती है।

चाय पीने की शोकिन है नीता अम्बानी
चाय पीने की शोकिन है नीता अम्बानी

ईशा अंबानी काफी स्टाइलिश और खुबसूरत नजर आती है।ईशा कई फैशन डिज़ाइनर लुबोटिन, सब्यसाची जैसे अन्य डिजाइनर्स की पार्टी में दिखती है। बात करे इनकी भाभी श्लोका मेहता जो चाय की काफी दीवानी है। श्लोका मेहता ने अपने पूरे घर में एक अच्छा-खासा कलेक्शन रेड्डी कर रखा है। श्लोका मेहता के कलेक्शन के बारे में अंबानी फैमिली के वायरल वीडियो में खुद नीता अंबानी ने बताया था कि, श्लोका मेहता यानी मेरी बहु के आने से पहले उन्हें मालूम नहीं था कि इतनी तरह की चाय भी हो सकती है।

श्लोका मेहता यानी मेरी बहु के आने से पहले उन्हें मालूम नहीं था कि इतनी तरह की चाय भी
श्लोका मेहता यानी मेरी बहु के आने से पहले उन्हें मालूम नहीं था कि इतनी तरह की चाय भी

वो चाय पीने की काफी शौकीन है। इसके अलावा इनके बेटे आकाश और अनंत अंबानी भी अपने अलग – अलग शौक के लिए फेमस है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel