सुष्मिता सेन की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस दिखी

बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन पिछले दिनों काफी सुर्खियों में रही थीं। ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर हर तरफ उनकी ही चर्चा थी। सुष्मिता सेन की भाभी चारू आसोपा भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। चारू आसोपा टीवी एक्ट्रेस और मॉडल रह चुकी है। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। चारू आसोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की है। इन दोनों की शादी 2019 में हुई थी और दोनों की एक बेटी भी है।हाल ही में चारू आसोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस और लग रही हैं।तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस और लग रही है। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह रेड कलर के शिमरी क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक जींस पहन रखी है।बोल्ड अवतार लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है।

सुष्मिता सेन की भाभी चारू आसोपा भी सुर्खियां बटोरती
सुष्मिता  की भाभी चारू आसोपा भी सुर्खियां बटोरती

इसे भी पढ़े :- खुद के बाप ने ही उठा डाला इस राज से पर्दा क्यों नहीं हो पा रही है सलमान खान की शादी ?

सुष्मिता की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार

हालांकि कुछ फैंस को चारू आसोपा का यह लुक पसंद नहीं आया और लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाने लगे। कुछ लोगों का यह कहना था कि किसी लड़की को इस तरह से अपनी बॉडी नहीं दिखानी चाहिए।इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

सुष्मिता सेन की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार
सुष्मिता की भाभी ने दिखाया बोल्ड अवतार

उनका पूरा सोशल मीडिया अकाउंट आपको ऐसी ही तस्वीरों से भरा मिलेगा। चारू आसोपा पिछले दिनों अपने पति राजीव सेन संग अनबन की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। इन दोनों के तलाक लेने तक की खबरें सामने आई थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया।

चारू आसोपा पिछले दिनों अपने पति राजीव सेन संग
चारू आसोपा पिछले दिनों अपने पति राजीव सेन संग

इसे भी पढ़े :-आमिर खान किया इतना बड़ा खुलासा कहा मेरी वजह से मेरी बेटी इरा खान ने छोड़ दि

लाल ड्रेस में मचाई धूम सुष्मिता सेन की भाभी ने

हाल ही में चारू आसोपा ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, जो तेजी से वायरल हो गईं। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस और लग रही हैं। उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह रेड कलर के शिमरी क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लैक जींस पहन रखी है।

इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस और लग रही
इन तस्वीरों में चारू असोपा बेहद ग्लैमरस और लग रही

बता दें कि चारू आसोपा इंस्टाग्राम पर इस तरह की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। उनका पूरा सोशल मीडिया अकाउंट आपको ऐसी ही तस्वीरों से भरा मिलेगा। चारू आसोपा पिछले दिनों अपने पति राजीव सेन संग अनबन की खबरों को लेकर भी सुर्खियों में रही थी। इन दोनों के तलाक लेने तक की खबरें सामने आई थी। लेकिन बाद में दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel