खुद के बाप ने ही उठा डाला इस राज से पर्दा क्यों नहीं हो पा रही है सलमान खान की शादी ?

सलीम खान को इन दिनों हर कोई जाना जाता है और उनका बहुत सम्मान किया जाता है। सलीम की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के बॉलीवुड सफर में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है। यही वजह है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री सलीम की इतनी इज्जत करती है। सलीम खान के बेटे जो सलमान कहलाते हैं, उन्होंने अपना नाम बहुत रोशन किया है, ऐसा इसलिए है क्योंकि सलमान खान का नाम बॉलीवुड के सबसे बड़े अभिनेता के रूप में माना जाता है और हर कोई उनका बहुत सम्मान करता है।सलीम इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने अपने बेटे सलमान के बारे में दिया था, जिसमें उन्होंने पूरी दुनिया को सलमान की जिंदगी का असली सच बताया और कहा कि सलमान किसी के साथ हैं। प्यार भी मत करो। अगर आसान शब्दों में कहा जाए तो सलीम खान के इस बयान के बाद सच सामने आया कि सलमान ने शादी क्यों नहीं की।

बेटे सलमान खान को लेकर सलीम खान ने कही बड़ी बात
बेटे सलमान  को लेकर सलीम  ने कही बड़ी बात

इसे भी पढ़े :- आमिर खान किया इतना बड़ा खुलासा कहा मेरी वजह से मेरी बेटी इरा खान ने छोड़ दिया था खाना पीना,इसके पीछे की क्या वजह ?

सलीम ने पूरी दुनिया को कराया अपने बेटे सलमान के सच से

बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले सलमान के पिता सलीम को इन दिनों किसी भी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। सलीम के बेटे सलमान  ने आज तक शादी नहीं की और अपना घर बसा लिया। हाल ही में सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में खुलासा किया और पूरी दुनिया को सलमान खान की सच्चाई से अवगत कराया।

सलीम खान के इस बयान के बाद सच सामने आया कि सलमान खान ने शादी
सलीम के इस बयान के बाद सच सामने आया कि सलमान ने शादी

सलीम ने अपने बेटे सलमान को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि सलमान किसी से प्यार नहीं करते। उसके बाद सलीम खान ने भी लोगों के इस सवाल का जवाब दिया कि सलमान  की शादी कब होगी।

इसे भी पढ़े :- मालदीव में गोविंदा की भांजी ने उतार फेंके कपड़े, फोटो लीक होने के बाद ऐसा तहलका मचा?

बता दिया कुआरे रहने का राज सलीम खान ने

सलमान के पिता सलीम ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि सलमान किसी से प्यार नहीं करते थे। तब सलीम खान ने कहा कि सलमान अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करते थे और इसलिए वह अभी भी कुंवारे हैं क्योंकि अगर वह प्यार करते तो शादी भी कर लेते।

सलीम खान इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में
सलीम इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में

उसके बाद सलीम ने कहा कि जब सलमान को प्यार हो जाता है तो वह अपने आप शादी कर लेते हैं। सलीम खान के मुताबिक, सलमान न तो ऐश्वर्या से प्यार करते थे और न ही कैटरीना से। इसी वजह से इन दिनों मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है।

 खुद के बाप ने ही उठा डाला इस राज से पर्दा क्यों नहीं हो पा रही है सलमान खान की शादी ?
खुद के बाप ने ही उठा डाला इस राज से पर्दा क्यों नहीं हो पा रही है सलमान की शादी 

सलीम खान के इस बयान से सभी लोगों ने एक बार फिर गहराई से सोचा कि सलमान खान कब प्यार में पड़ेंगे और कब तक शादी करेंगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.comजुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel