मालदीव में गोविंदा की भांजी ने उतार फेंके कपड़े, फोटो लीक होने के बाद ऐसा तहलका मचा?

हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार गोविंदा ने अपने करियर में कई ऐसी फ़िल्में की हैं. जो कई सालों बाद आज भी फैन्स को काफी पसंद हैं. उनका डांस का एक-एक स्टेप फैन्स को काफी पसंद आता हैं.  इन दिनों एक्टर अपनी भांजी के कारण चर्चाओं में हैं.एक्टर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता हैं। उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। फैंस उन्हें आज भी देखना पसंद करते हैं। अब एक्टर के बारे में तो आप सभी बहुत कुछ जानते हैं। लेकिन आज हम आपको गोविंदा की भांजी आरती सिंह के बारे में बताने जा रहे हैं।कभी वे ब्लू बिकीनी में समुद्र किनारें पोज देती नजर आती हैं तो कभी ग्रीन ब्रा पेंटी में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करती दिखाई देती हैं। बिकीनी पहने हुए आरती बहुत सेक्सी लग रही हैं।उनका ये हॉट अवतार देख फैंस भी हैरान हैं। आमतौर पर लोग आरती को इतने बोल्ड अवतार में देखते नहीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया।

बिकीनी पहने हुए आरती बहुत सेक्सी लग
बिकीनी पहने हुए आरती बहुत सेक्सी लग(गोविंदा)

इसे भी पढ़े :- पूर्व CM से जुड़ा कनेक्शन सारा और जाह्नवी जिसकी वजह से दोनों ही भाईयो के साथ यह चुकी है रिलेशनशिप मे

गोविंदा की भांजी ने मालदीप पहुंचते ही उतार फेंके कपडे

एक्टर और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच का झगडा हमेशा सुर्ख़ियों में रहता हैं और अब उनकी बहन आरती सिंह भी अपनी कुछ फोटोज के कारण सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.वैसे तो आरती फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से एक्टिव थी लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस 14 में मिली। वे यह शो भले न जीत पाई हो लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने बहुत से फैंस जरूर बना लिए। 36 साल की आरती सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 12 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।

गोविंदा की भांजी ने मालदीप पहुंचते ही उतार फेंके कपडे
गोविंदा की भांजी ने मालदीप पहुंचते ही उतार फेंके कपडे

वैसे तो आरती फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काफी समय से एक्टिव थी लेकिन उन्हें असली पहचान बिग बॉस 14 में मिली। वे यह शो भले न जीत पाई हो लेकिन इस दौरान उन्होंने अपने बहुत से फैंस जरूर बना लिए। 36 साल की आरती सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर तो उन्हें 12 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं।कभी वे ब्लू बिकीनी में समुद्र किनारें पोज देती नजर आती हैं तो कभी ग्रीन ब्रा पेंटी में फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट करती दिखाई देती हैं। बिकीनी पहने हुए आरती बहुत सेक्सी लग रही हैं।उनका ये हॉट अवतार देख फैंस भी हैरान हैं। अंगतौर पर लोग आरती को इतने बोल्ड अवतार में देखते नहीं हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने लुक से सबको हैरान कर दिया।

कभी वे ब्लू बिकीनी में समुद्र किनारें पोज देती नजर आती
कभी वे ब्लू बिकीनी में समुद्र किनारें पोज देती नजर आती(गोविंदा)

इसे भी पढ़े :- मुमताज के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए पति मयूर माधवानी ने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी दिया,

आरती को इतने बोल्ड अवतार में देखते

आरती सिंह ने मालदीव की कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं. जिसने उनके फैन्स के होश उड़ा दिए हैं. दरअसल इस एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर कुछ ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं. जिसे देखकर मलाइका अरोड़ा की याद आ जाएगी.बता दे आरती इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं और इस दौरान वह अपने वेकेशन की फोटोज लगातार अपने फैन्स के लिए शेयर कर रही हैं. इन फोटोज में उनका बोल्ड अंदाज़ फैन्स को काफी पसंद आ रहा हैं. उन्होंने हाल ही में शेयर फोटोज में बिकिनी पहनकर लेटकर कई किलर पोज दिए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

गोविंदा की भांजी आरती की इन फोटोज पर फैंस के धड़ाधड़ कमेंट्स आ रहे हैं। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

आरती इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही
आरती इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही(गोविंदा)

एक यूजर ने कमेंट किया कि ‘वाह आरती आप 36 की उम्र में भी इतनी हॉट कैसे लग सकती हैं?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘आरती सिंह आपकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है।’ बस इसी तरह के और भी कई कमेंट्स आने लगे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel