पूर्व CM से जुड़ा कनेक्शन सारा और जाह्नवी जिसकी वजह से दोनों ही भाईयो के साथ यह चुकी है रिलेशनशिप मे

सारा और जाह्नवी दोनों ही इन भाईयो के साथ यह चुकी है रिलेशनशिप मे,पूर्व CM का जुड़ा ऐसा कनेक्शन

सारा अली खान  और जान्हवी कपूर ने दो सगे भाइयों को डेट किया है। दोनों एक्ट्रेस के बारे में यह खुलासा ‘कॉफ़ी विद करन 7’ के दूसरे एपिसोड के दौरान तब हुआ, जब वे यहां मेहमान बनकर पहुंची थी। शो के दौरान जब दोनों एक्ट्रेस के रिलेशनशिप की बात छिड़ी तो करन जौहर ने यह कहकर हैरान कर दिया कि सारा और जान्हवी ने दो सगे भाइयों को डेट किया है।कॉफी विद करण के सेकेंड एपिसोड में जाह्नवी कपूर सारा अली खान के पास बैठी दिखाई दीं। इस दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल पूछ डाले, जिन्हें सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए। इतना ही नहीं, करण इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के पास्ट को लेकर बहुत सारे राज भी खोलते दिखे।

 सारा अली खान  और जान्हवी कपूर ने दो सगे भाइयों को डेट
सारा अली खान  और जान्हवी कपूर ने दो सगे भाइयों को डेट

इसे भी पढ़े :- मुमताज के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए पति मयूर माधवानी ने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट भी दिया,

गर्लफ्रेंड रह चुकीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर

एपिसोड के दौरान करन जौहर ने कहा, “मैं महामारी के दौर से पहले ले जा रहा हूं। मुझे नहीं पता कि आज आप दोनों की दोस्ती किस लेवल की है। लेकिन मुझे याद है कि आप दोनों ने दो सगे भाइयों को डेट किया है।”नेशनल टीवी पर करन जौहर द्वारा अपने रिलेशनशिप की जानकारी का खुलासा देखकर सारा और जान्हवी हैरान रह गईं। जब सारा ने जान्हवी से पूछा कि क्या वे जानती थीं कि करन ऐसा कुछ करने जा रहे हैं? जवाब में जान्हवी ने कहा, “मुझे नहीं पता था।”

गर्लफ्रेंड रह चुकीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर
गर्लफ्रेंड रह चुकीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर

करन ने आगे कहा, “मेरा मतलब है कि यह अतीत था। तुम दोनों ने दो भाइयों को डेट किया है और हम तीनों के बीच समानता यह है कि वे दोनों मेरी बिल्डिंग में ही रहते थे।”करन जौहर के इस खुलासे के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर वो दोनों सगे भाई कौन हैं। कई लोगों का मानना है कि वे दोनों भाई वीर पहरिया और शिखर पहरिया हैं। दोनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। सारा वीर पहरिया की गर्लफ्रेंड रही हैं और जान्हवी ने शिखर पहरिया को डेट किया है।

कॉफी विद करण के सेकेंड एपिसोड में जाह्नवी कपूर सारा अली खान के पास बैठी दिखाई
कॉफी विद करण के सेकेंड एपिसोड में जाह्नवी कपूर सारा अली खान के पास बैठी दिखाई

इसे भी पढ़े :- 2 साल का हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा का बेटाऔर बर्थडे का सेलिब्रेशन जुरासिक पार्क थीम पर रखा

सारा और जाह्नवी, पूर्व CM से जुड़ा है कनेक्शन

करन जौहर के इस खुलासे के बाद लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि आखिर वो दोनों सगे भाई कौन हैं। कई लोगों का मानना है कि वे दोनों भाई वीर पहरिया और शिखर पहरिया हैं। दोनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। सारा वीर पहरिया की गर्लफ्रेंड रही हैं और जान्हवी ने शिखर पहरिया को डेट किया है।

सारा वीर पहरिया की गर्लफ्रेंड रही हैं और जान्हवी ने शिखर पहरिया को डेट किया है।
सारा वीर पहरिया की गर्लफ्रेंड रही हैं और जान्हवी ने शिखर पहरिया को डेट किया 

एक बातचीत में सारा ने वीर के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा था, “वह इकलौता लड़का है, जिसे मैंने डेट किया है। मेरी जिंदगी में कोई और बॉयफ्रेंड नहीं रहा।” सारा ने यह भी कहा था कि वीर ने उनका दिल नहीं तोड़ा था। बताया जाता है कि फिल्मों में डेब्यू करने से पहले सारा वीर की गर्लफ्रेंड रही हैं।

आखिर कौन हैं वो दो सगे भाई, जिनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर?
आखिर कौन हैं वो दो सगे भाई, जिनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं सारा अली खान और जान्हवी कपूर?

बात जान्हवी की करें तो उन्होंने कभी शिखर के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की है। सारा और जाह्नवी लेकिन कहा जाता है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले जान्हवी शिखर को डेट कर रही थीं। वीर और शिखर बाद में पढ़ाई के लिए लंदन चले गए थे।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy.com जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *