2 साल का हुआ हार्दिक पांड्या और नताशा का बेटाऔर बर्थडे का सेलिब्रेशन जुरासिक पार्क थीम पर रखा

किक्रेटर हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य का सेकेण्ड बर्थडे हुआ जुरासिक पार्क थीम में और 3 टियर केक ने खींचा ध्यान

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज क्रिकेटर हार्दिक पांड्या आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है | क्रिकेट की दुनिया में अपार योगदान के चलते हार्दिक पांड्या के मौजूदा समय में लाखों प्रशंसक है और अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन से हार्दिक पांड्या हमेशा ही देश की जनता का दिल जीत लेते हैं,एक तरफ हार्दिक पांड्या इस समय वेस्टइंडीज इंडिया के दौरे पर हैं। जहां पर वो अपनी टीम के साथ t 20 सीरीज खेल रहे हैं। तो दूसरी तरफ उनका बेटा आज यानी कि 30 जुलाई 2022 को 2 साल का हो गया। हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक का बेटा अगस्त्य बचपन से ही लाइमलाइट में रहा है और उसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। कभी वह अपने पापा के साथ किताब पढ़ता नजर आता है, तो कभी अपनी मां के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करता।हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य का दूसरा बर्थडे जुरासिक पार्क थीम और 3 टियर केक ने खींचा ध्यान 30 जुलाई 2022 को क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य दो साल के हो गए। इस खास मौके पर उनके माता-पिता ने अपने लाडले के लिए एक ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य का सेकेण्ड बर्थडे हुआ जुरासिक पार्क
हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य का सेकेण्ड बर्थडे हुआ जुरासिक पार्क

इसे भी पढ़े :- आमिर खान से शादी किए बिना मां बनने जा रही हैं फातिमा सना शेख, जल्द देगी बच्चे को जन्म

हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य हो गये 2 साल के

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया में उनके अपार योगदान के कारण उनके लाखों प्रशंसक हैं। उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक के साथ मई 2020 में अपनी शादी और प्रेग्नेंसी की खबर की घोषणा एक साथ की थी। हार्दिक और नताशा ने 30 जुलाई 2020 को बेटे अगस्त्य पांड्या का स्वागत किया था।

हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य हो गये 2 साल के
हार्दिक पांड्या और नताशा के बेटे अगस्त्य हो गये 2 साल के

30 जुलाई 2022 को हार्दिक पांड्या के बेटे अगस्त्य दो साल के हो गए। इस खास अवसर पर उनके माता-पिता ने एक ‘जुरासिक वर्ल्ड’ थीम वाली पार्टी की मेजबानी की। नताशा ने 31 जुलाई 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से इसकी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में मां-बेटे की जोड़ी एक साथ मनमोहक लग रही थी, क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे के साथ कुछ अद्भुत पल साझा किए। जहां नताशा ने एनिमल प्रिंटेड मिडी ड्रेस पहनी थी, वहीं अगस्त्य सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में कूल लग रहे थे। इसके साथ बिंदास मां ने लिखा, ”अगु 2 साल का हो गया।” यहां देखें तस्वीरें।

बिंदास मां ने लिखा, ''अगु 2 साल का हो गया
बिंदास मां ने लिखा, ”अगु 2 साल का हो गया

इसे भी पढ़े :-‘मौसमी चटर्जी’ की लाडली बेटी मेघा की ख़ूबसूरती देख फैन्स हुए लट्टू

जुरासिक पार्क थीम पर हुआ बर्थडे सेलिब्रेशन

अगस्त्य ने अपने जन्मदिन समारोह में निश्चित रूप से एक शानदार समय बिताया था और ये तस्वीरें इसका सबूत हैं। हालांकि, यह उनका शानदार केक था, जिसने हमारा ध्यान खींचा और यह वास्तव में बहुत प्यारा था। अगस्त्य के थ्री-टियर केक पर ‘जुरासिक पार्क’ का लोगो था और उस पर कुछ पत्ते सजे हुए थे। इसके अलावा, हम टेबल पर पड़े कुछ कपकेक भी देख सकते हैं।

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या को बेहद प्यार करते हैं और वह उन पर प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। उदाहरण के लिए 30 जुलाई 2021 को अगस्त्य के पहले बर्थडे पर उनके प्यारे पिता ने उन्हें सबसे प्यारे तरीके से बधाई दी थी।

हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या को बेहद प्यार
हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा अपने बेटे अगस्त्य पांड्या को बेहद प्यार

हार्दिक ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने बेटे के साथ मनमोहक पलों वाला एक वीडियो पोस्ट किया था। वीडियो के साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, ”मैं विश्वास नहीं कर सकता कि, आप पहले से ही एक वर्ष के हैं। अगस्त्य आप मेरा दिल और मेरी आत्मा हैं। आपने मुझे दिखाया है कि, प्यार क्या है, जो मैंने अब जाना है। आप मेरे जीवन में सबसे बड़ा आशीर्वाद रहे हैं और मैं आपके बिना एक भी दिन की कल्पना नहीं कर सकता। आपसे प्यार करता हूं और पूरे दिल से तुम्हें याद करता हूं।”हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *