आमिर खान से शादी किए बिना मां बनने जा रही हैं फातिमा सना शेख, जल्द देगी बच्चे को जन्म

बिना शादी किये ही मां बन गयी फातिमा सना शेख, लोगों ने आमिर पर लगाए आरोप?

आमिर खान आज के समय में पूरे भारत में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है और उनकी काफी इज्जत भी करता है। आमिर खान ने अब तक अपने जीवन में बहुत नाम, सम्मान और पैसा कमाया है, जिसके कारण आमिर खान आज के समय में बहुत ही शानदार जीवन जीते हैं। आमिर खान पिछले कुछ महीनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं, वो इसलिए कि आमिर खान अपनी दूसरी पत्नी किरण राव से अलग हो चुके हैं। किरण राव से अलग होने के बाद आमिर खान बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को पसंद करने लगे और उन्हें अपनी तीसरी पत्नी भी बनाना चाहते थे। इसी बीच हाल ही में आमिर खान की तीसरी पत्नी बनने वाली फातिमा सना शेख को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है कि फातिमा सना शेख जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है क्योंकि ऐसा खुद फातिमा सना शेख ने कहा है। आगे लेख में हम आपको आमिर खान की तीसरी पत्नी बनी फातिमा सना शेख के इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

फातिमा सना शेख जल्द ही बच्चे को जन्म देने
फातिमा सना शेख जल्द ही बच्चे को जन्म देने

इसे भी पढ़े :- अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन नंदा की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती?

बिना शादी किये ही मां बनने जा रहे हैं फातिमा सना शेख

आमिर खान को आज के समय में किसी की पहचान में कोई दिलचस्पी नहीं है, ऐसा इसलिए है क्योंकि आमिर खान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। आमिर खान अपनी तीसरी शादी को लेकर लंबे समय से मीडिया में हैं, जिसके बारे में कहा जा रहा है

बिना शादी किये ही मां बनने जा रहे हैं फातिमा सना शेख
बिना शादी किये ही मां बनने जा रहे हैं फातिमा सना शेख

कि फातिमा  की एक्ट्रेस के साथ होंगी, लेकिन हाल ही में शादी करने से पहले फातिमा के बारे में बहुत कुछ कहा जा चुका है। सबसे बड़ी बात यह सामने आई है कि फातिमा फिर से मां बनने जा रही हैं भले ही उन्होंने अभी तक आमिर खान से शादी नहीं की है। यह बात खुद फातिमा ने खुद अपने मुंह से कही है, जिससे इस समय मीडिया में हर तरफ सनसनी है।

खुद फातिमा सना शेख ने खुद अपने मुंह से कही
खुद फातिमा ने खुद अपने मुंह से कही

इसे भी पढ़े :- जाह्नवी कपूर की ऐसी लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई आयी नजर

बच्चे को जन्म खबर सुन उड़े फैंस के हो’श

आमिर खान फातिमा  पिछले कुछ महीनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि बताया जा रहा है कि आमिर खान फातिमा को अपनी तीसरी पत्नी बनाना चाहते हैं। इसी बीच हाल ही में फातिमा सना शेख ने बड़ा बयान दिया है कि वह जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इसके पीछे का कारण बताते हुए फातिमा ने कहा कि उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं, जिस वजह से वह एक गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे नया जन्म देना चाहती हैं। अगर सीधे शब्दों में कहा जाए तो फातिमा जल्द ही एक गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे एक नया जन्म देना चाहती हैं। फातिमा  के इस बयान के चलते कहा जा रहा है कि फातिमा आमिर से शादी किए बिना बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

फातिमा सना शेख जल्द ही एक गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे एक नया जन्म देना चाहती
फातिमा सना शेख जल्द ही एक गरीब बच्चे को गोद लेकर उसे एक नया जन्म देना चाहती

अब इसी बीच फातिमा सना शेख को लेकर चर्चा हो रही है कि, वह मां बनने वाली है।दरअसल फातिमा एक बच्चे को गोद लेना चाहती है। उन्होंने बताया कि, उन्हें बच्चे काफी पसंद है और अब वह एक बच्चे को गोद लेकर अपने नई जिंदगी की शुरुआत चाहती है। हालाँकि अभी इस तक फातिमा की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान समाने नहीं आया है।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com जुड़े रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *