जाह्नवी कपूर की ऐसी लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई आयी नजर

जाह्नवी कपूर अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई हैं। एक्ट्रेस की ये गाउन ऊपर से टाइट है और बाकी पूरी काफी लूज है। इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं।अब जाह्नवी कपूर ने ‘गुड लक जेरी’ फिल्म रिलीज होते ही इतनी ज्यादा बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं कि ये फोटोज आग की तरह फैल रही हैं। जाह्नवी के इस सुपरबोल्ड लुक्स को देख फैंस के दिलों की धड़कनें और भी ज्यादा तेज हो गई हैं।25 साल की जाह्नवी कपूर दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं. इस बात का सबूत जाह्नवी का लुक है।जिसमें बोल्ड दिखने के चक्कर में कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं।जाह्नवी कपूर अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई हैं।

जाह्नवी कपूर अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई
जाह्नवी कपूर अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुईl.

इसे भी पढ़े :- अपनी बहन की शादी में माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय बच्चन इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर आयी मौसी की…

फिल्म रिलीज होते ही कराया इतना बोल्ड फोटोशूट

एक्ट्रेस की ये गाउन ऊपर से टाइट है और बाकी पूरी काफी लूज है। इस ड्रेस में जाह्नवी कपूर काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं.इन तस्वीरों को जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर साथ शेयर किया है। इसके साथ ही रेनबो वाला आइकन भी बनाया है।

फिल्म रिलीज होते ही कराया इतना बोल्ड फोटोशूट 
फिल्म रिलीज होते ही कराया इतना बोल्ड फोटोशूट

जाह्नवी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाले आइकन शेयर कर रहे है।जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी हुई है।जिसे पहनकर जाह्नवी अपने लुक्स से लोगों को मदहोश कर रही हैं। खास बात है कि एक्ट्रेस ने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है।

उनके इस लुक को और भी ज्यादा हॉट
उनके इस लुक को और भी ज्यादा हॉट

इसे भी पढ़े :- 19 की उम्र में अजय देवगन की बेटी इन दोनो लड़को के साथ आयी नजर इनकी प्राइवेट फोटो लीक होने से इंटरनेट पर मच गया बवाल

बोल्डनेस की सारी हदें पार करती जा रहीं जाह्नवी कपूर

इस ड्रेस को पहनतर जाह्नवी  हद से ज्यादा हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि वो उनके इस लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।इन तस्वीरों को जाह्नवी ने इंस्टाग्राम पर साथ शेयर किया है। इसके साथ ही रेनबो वाला आइकन भी बनाया है।

जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी
जाह्नवी कपूर की ये ड्रेस पतली सी 2 डोरियों पर टिकी

जाह्नवी की इन तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट सेक्शन में फायर वाले आइकन शेयर कर रहे है।इससे पहले एक्ट्रेस हाल ही में बोल्ड ड्रेस पहनकर अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ की स्क्रीनिंग पर पहुंची थीं। जिसमें बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस का फिगर साफ दिख रहा था।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel