अपनी बहन की शादी में माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय बच्चन इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर आयी मौसी की बिदाई को देख आरध्या के आँखो से भी आये आँसु

ऐश्वर्या राय अपनी बहन की शादी में अपने पति और बेटी के संग किया जमकर डांस और विदाई के दौरान आराध्या ने अपनी मौसी के आसूं को पोंछती आयी नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने अभिनय कला से अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है।ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरती और अभिनय के साथ ही अपने लुक्स के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध हैं। ऐश्वर्या राय की सुंदरता और अभिनय की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी की जाती है। ऐश्वर्या राय ने हिंदी फिल्म जगत में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और दर्शक उनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।इसी बीच सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं ऐश्वर्या की कुछ बेहद शानदार तस्वीरें हैं उनकी कजिन श्लोका शेट्टी की शादी की वायरल हो रही हैं, जिनको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिन पर लोग खुद प्यार बरसा रहे हैं। जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते हैं आराध्या मौसी की विदाई के दौरान उनसे गले लगते ही नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान आराध्या अपनी मौसी को चुप करवाती हुई दिख रही हैं।

विदाई के दौरान आराध्या अपनी मौसी को चुप करवाती हुई दिख रही हैं।
विदाई के दौरान आराध्या अपनी मौसी को चुप करवाती हुई दिख रही हैं।

इसे भी पढ़े :- 19 की उम्र में अजय देवगन की बेटी इन दोनो लड़को के साथ आयी नजर इनकी प्राइवेट फोटो लीक होने से इंटरनेट पर मच गया बवाल

अपनी बहन की शादी में ऐश्वर्या ने पति और बेटी के साथ जमकर डांस

सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वह कजिन श्लोका शेट्टी की शादी की हैं, जिसको अटेंड करने के लिए ऐश्वर्या राय अपने अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ पहुंची हुई थीं। अभिषेक , ऐश्वर्या राय और आराध्या की यह तस्वीरें देखने के बाद यह साफ नजर आ रहा है कि तीनों ने शादी में जमकर मस्ती की और तीनों ने एक साथ स्टेज पर डांस भी किया।

अपनी बहन की शादी में ऐश्वर्या ने पति और बेटी के साथ जमकर डांस
अपनी बहन की शादी में ऐश्वर्या ने पति और बेटी के साथ जमकर डांस

आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ जमकर डांस करती हुई दिखीं। ऐश्वर्या राय पूरे परिवार के साथ शादी में पहुंची हुई थीं। इन तीनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। ऐश्वर्या राय हमेशा की तरह इस शादी में भी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय बच्चन इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर
माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय बच्चन इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर

इसे भी पढ़े : – मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती की इतनी खूबसूरती देख चकराया गए फैन्स

बिदाई समय अपने मौसी को देख आरध्या के आँखो से भी आये आँसु ऐश्वर्या राय बच्चन

उन्होंने लाल रंग का आउटफिट पहना था, माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय  इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। बेटी आराध्या के लिए भी ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिंक रंग का लहंगा और चोली चुना, जिसमें वह बहुत प्यारी नजर आ रही थीं। इसके अलावा अभिषेक बच्चन सिंपल कुर्ते पायजामे में दिखे।

बिदाई समय अपने मौसी को देख आरध्या के आँखो से भी आये आँसु
बिदाई समय अपने मौसी को देख आरध्या के आँखो से भी आये आँसु

आराध्या मौसी की विदाई के दौरान उनसे गले लगते ही नजर आ रही हैं। विदाई के दौरान आराध्या अपनी मौसी को चुप करवाती हुई दिख रही हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy .com  जुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *