19 की उम्र में अजय देवगन की बेटी इन दोनो लड़को के साथ आयी नजर इनकी प्राइवेट फोटो लीक होने से इंटरनेट पर मच गया बवाल

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन /सिंघम की लाडली न्यासा देवगन भले ही अब तक किसी फिल्म का हिस्सा ना बनी हों, लेकिन वो एक चर्चित स्टारकिड हैं।न्यासा की फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसे लेकर न्यासा को कई बार ट्रोल भी किया जाता है न्यासा की तस्वीरें अक्सर एक लड़के के साथ वायरल होती रहती हैं।न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन जाती हैं।वो आए दिन पार्टीज में नजर आती हैं।न्यासा की पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं।न्यासा  ने अपने लुक पर काफी ज्यादा काम किया है न्यासा पहले से कहीं ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आती हैं और अक्सर उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस को हैरान कर देती हैं।न्यासा पहले लाइमलाइट से खुद को दूर ही रखती थीं लेकिन पिछले कुछ सालों में वो भी बाकी स्टार किड्स की तरह की कैमरे में कैद नजर आने लगी हैं।वो आए दिन एक शख्स के साथ नजर आती हैं।

 नीसा की ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हुई
न्यासा देवगन की ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हुई

इसे भी पढ़े :- मोहनीश बहल की बेटी और नूतन की पोती की इतनी खूबसूरती देख चकराया गए फैन्स

19 की उम्र में हमेशा इस लड़के से चिपकी नज़र

ऐसे में अब अजय देवगन की बेटी न्यासा की तस्वीरें हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है ।और आए दिन अभिनेत्री पार्टी में दिखाई देती है वही न्यासा की पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर हमेशा तहलका मचा देती है ।वही उनके अपने लुक की वजह से उनको काफी ज्यादा पसंद किया जाता है ।ऐसे में न्यासा पहले से कहीं ज्यादा अट्रैक्टिव होते ही दिखाई देती है और अक्सर अपनी तस्वीरें से फैंस को हैरानी में डाल देती है।

19 की उम्र में हमेशा इस लड़के से चिपकी नज़र
19 की उम्र में हमेशा इस लड़के से चिपकी नज़र न्यासा देवगन

न्यासा की ये तस्वीरें इस बात का सबूत देती हैं कि उन्हें पार्टी करना कितना ज्यादा पसंद है। न्यासा मस्ती करने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती हैं।आए दिन उनकी फोटोज दोस्तो संग मस्ती करते हुए काफी वायरल होती रहती हैं।

उनकी फोटोज दोस्तो संग मस्ती करते हुए काफी वायरल होती रहती हैं।
उनकी फोटोज दोस्तो संग मस्ती करते हुए काफी वायरल न्यासा देवगन

इसे भी पढ़े :- ड्रीम गर्ल के पति धर्मेंद्र 85 साल के हुए और अपने परिवार संग मनाया अपना जन्म दिन

अजय देवगन की लाडली, सामने आ चुकी हैं प्राइवेट फोटो न्यासा देवगन

19 साल की न्यासा अक्सर ही सोशल मीडिया पर खबरों में बनीं रहती हैं।वहीं न्यासा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो जाती हैं। भले ही न्यासा  ने अभी बॉलीवुड में डेब्य नहीं किया हो, लेकिन उनकी फैन फॉलोईंग में वह बड़ी स्टार्स तक को टक्कर देती है।

अजय देवगन की लाडली, सामने आ चुकी हैं प्राइवेट फोटोज
अजय देवगन की लाडली न्यासा, सामने आ चुकी हैं प्राइवेट फोटोज

न्यासा अक्सर एक लड़के के साथ नजर आती हैं, जिसका नाम है ओरहान।यह शख्स कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ नजर आ चुका है।जैसे जाह्नवी, खुशी, भूमि आदि. ओरहान की तस्वीरें अक्सर न्यासा देवगन के साथ भी वायरल होती रहती हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel