अमिताभ बच्चन की लाडली श्वेता बच्चन नंदा की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती?

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन नंदा से कितना प्यार करते हैं, ये बात किसी से छिपी नहीं है। हालांकि, बच्चन परिवार की लाडली भी अपने पैरंट्स के लिए प्यार और केयर शो करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। वह न केवल हर समय अपने परिवार के साथ टच में रहती हैं बल्कि उनके साथ जिंदगी का हर खास मौका व स्पेशल इवेंट्स सेलिब्रेट करती हैं। इस वजह से उनका सोशल मीडिया भी जलसा में ली गई तस्वीरों से पटा रहता है।सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भले ही फ़िल्मी पर्दे से दूर रहती हों, लेकिन इसके बाद भी वह गॉसिप का हिस्सा बनी रहती हैं। यही एक वजह भी है कि ज्यादातर लोग यह जानने को बेताब रहते हैं कि पति निखिल करोड़ों के मालिक हैं, फिर भी श्वेता बच्चन पति के साथ कम क्यों नजर आती हैं।श्वेता के पति के पास करोड़ों की संपत्ति है, लेकिन इसके बावजूद वह अपने पति की कमाई पर निर्भर नहीं रहती हैं। श्वेता ने न केवल अपनी खुद पहचान बनाई बल्कि अपने कमाए हुए पैसों से अपने बच्चों की हर ख्वाहिश भी पूरी करती हैं।श्वेता जब महज 21 साल की थीं, तब उनकी शादी कर दी गई थी। उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों बच्चों के जन्म के बाद वह पूरी तरह उनकी केयर में लगी रहीं। उन्होंने अपने विवाह के करीब 10 साल बाद खुद का करियर बनाया। श्वेता ने अपने लिए जो करियर चुना, उसके लिए उन्हें दिल्ली से मुंबई शिफ्ट होना ही पड़ा।

पति को छोड़ मायके में क्यों रहती है अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा
पति को छोड़ मायके में क्यों रहती है अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा

इसे भी पढ़े : –जाह्नवी कपूर की ऐसी लेटेस्ट फोटोशूट में मल्टीकलर की बोल्ड गाउन पहनी हुई आयी नजर

पति को छोड़ मायके में क्यों रहती

अपनी फैमिली के साथ इस तरह हमेशा स्पॉट होना और ज्यादातर समय मां-पाप के संग जलसा में नजर आना, कई लोगों के नेगेटिव कॉमेंट्स को न्योता देता है। कुछ ट्रोलर्स ऐसे भी दिखते हैं, जो ये तक सवाल उठा देते हैं कि श्वेता ससुराल से दूर मायके में ही क्यों दिखाई देती है? वहीं कुछ ये भी कहने से बाज नहीं आते कि श्वेता तो पति की जगह हमेशा अपने पैरंट्स के साथ ही रहती है। इस पर कुछ ने अंदाजे भी लगाए कि अमिताभ की लाडली की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती, इसलिए वह दूर रहती हैं, जबकि असलियत तो कुछ और ही है। ये ऐसी स्थिति है, जिससे कई महिलाएं खुद को रिलेट कर सकेंगी और श्वेता की सिचुकेशन को समझ सकेंगी।

पति को छोड़ मायके में क्यों रहती
पति को छोड़ मायके में क्यों रहती

श्वेता बच्चन अपने ससुराल से जरूर दूर रहती हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें अपने पति से किसी तरह की कोई दिक्कत है। दरअसल, श्वेता बच्चन और निखिल नंदा दोनों ही अलग-अलग प्रफेशन से आते हैं, जिस वजह से इस कपल को साथ में भी कम ही स्पॉट किया जाता है। श्वेता जहां लेखक-मॉडल और फैशन डिजाइनर हैं, तो वहीं उनके पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के वर्तमान मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के वर्तमान मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।
पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के वर्तमान मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।

इसे भी पढ़े :- अपनी बहन की शादी में माथे पर मांग टीका लगाए और बाल खुले ऐश्वर्या राय बच्चन इस शादी में बेहद खूबसूरत नजर आयी मौसी की…

इस सवाल ने कितनों को किया परेशान

अपनी फैमिली के साथ इस तरह हमेशा स्पॉट होना और ज्यादातर समय मां-पाप के संग जलसा में नजर आना, कई लोगों के नेगेटिव कॉमेंट्स को न्योता देता है। कुछ ट्रोलर्स ऐसे भी दिखते हैं, जो ये तक सवाल उठा देते हैं कि श्वेता ससुराल से दूर मायके में ही क्यों दिखाई देती है? वहीं कुछ ये भी कहने से बाज नहीं आते कि श्वेता तो पति की जगह हमेशा अपने पैरंट्स के साथ ही रहती है। इस पर कुछ ने अंदाजे भी लगाए कि अमिताभ की लाडली की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती, इसलिए वह दूर रहती हैं,

अमिताभ की लाडली की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती
अमिताभ की लाडली की अपने ससुराल वालों से और पति से नहीं बनती

लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें अपने पति से किसी तरह की कोई दिक्कत है। दरअसल, श्वेता बच्चन और निखिल नंदा दोनों ही अलग-अलग प्रफेशन से आते हैं, जिस वजह से इस कपल को साथ में भी कम ही स्पॉट किया जाता है। श्वेता जहां लेखक-मॉडल और फैशन डिजाइनर हैं, तो वहीं उनके पति निखिल नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के वर्तमान मैनेजिंग डायरेक्टर हैं।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddy  जुड़े रहे।

Join WhatsApp Channel