आमिर खान किया इतना बड़ा खुलासा कहा मेरी वजह से मेरी बेटी इरा खान ने छोड़ दिया था खाना पीना,इसके पीछे की क्या वजह ?

आमिर खान किया इतना बड़ा खुलासा कहा मेरी वजह से मेरी बेटी ने छोड़ दिया था खाना पीना,इसके पीछे की क्या वजह ?

आमिर खान आज के समय में बॉलीवुड की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक है और सभी लोग उनको काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं और उन के बहुत बड़े फैन भी है। ऐसा इसलिए क्योंकि आमिर खान का अभी तक का बॉलीवुड का करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अभी तक बॉलीवुड को कई सारी सुपरहिट फिल्में है और अपना बहुत बड़ा नाम बनाया है।आमिर ने अपने पूरे फिल्मी करियर में बहुत नाम और इज्जत कमाई है और उन्होंने सिर्फ नाम और इज्जत ही नहीं बोली पैसे भी खूब कमाए हैं  हाल ही में आमिर खान एक बयान सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैला है जिसमें उन्होंने यह बोला कि उनकी बेटी होने की वजह से भूखा रहना पड़ा था या फिर हम कह सकते हैं कि आमिर की वजह से उनकी बेटी इरा नहीं खाना पीना छोड़ दिया था। और आपको बताएंगे की आखिर ऐसी क्या वजह आन पड़ी थी जिसकी वजह से अमीर की बेटी अपने ही पिता की वजह से खाना पीना छोड़ दिया था।

अमीर खान का छलका दर्द,
अमीर का छलका दर्द 

इसे भी पढ़े :- मालदीव में गोविंदा की भांजी ने उतार फेंके कपड़े, फोटो लीक होने के बाद ऐसा तहलका मचा?

अमीर का छलका दर्द

हाल ही में आमिर के बारे में यह बात पता चली है कि उनकी बेटी इरा ने अपने पिता की वजह से हफ्तों तक खाना नहीं खाया था और आपको बता दें कि यह खबर बिल्कुल सत्य है।इरा ने खाना इसलिए नहीं खाया था क्योंकि कुछ समय पहले यह खबर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फैली हुई थी

ईरा खान ने नही खाया था खाना हफ्तों तक
इरा ने नही खाया था खाना हफ्तों तक

आमिर की दूसरी शादी करने वाले हैं और फातिमा सना शेख को अपनी तीसरी पत्नी बना सकते हैं। जबकि आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया था।

आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ
आमिर की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ

इसे भी पढ़े :-पूर्व CM से जुड़ा कनेक्शन सारा और जाह्नवी जिसकी वजह से दोनों ही भाईयो के साथ यह चुकी है रिलेशनशिप मे

बोले मेरी वजह से बेटी  ने छोड़ दिया था खाना पीना आमिर खान

आमिर की बेटी इरा ने अपने पिता की वजह से ही खाना खाया है, आगे हम आपको बताएंगे कि आमिर की बेटी ने अपने ही पिता की वजह से खाना क्यों बंद कर दिया।छ हफ्तों से खाना नहीं खाया है और मैं आपको बता दूं कि यह खबर बिल्कुल सच है।

आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया
आमिर की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया

इरा ने खाना इसलिए नहीं खाया था क्योंकि कुछ समय पहले यह खबर सोशल मीडिया में काफी ज्यादा फैली हुई थी कि आमिर  की दूसरी शादी करने वाले हैं और फातिमा सना शेख को अपनी तीसरी पत्नी बना सकते हैं। जबकि आमिर खान की बेटी अपने पिता की तीसरी शादी के खिलाफ थी और इसी वजह से उसने खाना पीना छोड़ दिया था ।हमारे इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए आप सबका धन्यवाद और इस प्रकार की ओर भी रोचक खबरे जानने के लिए हमारी वेबसाइड Samchar buddyजुड़े रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *